S M L

आरोपी को खुला घूमने देने पर दिल्ली पुलिस के सात पुलिसकर्मी निलंबित

दिल्ली पुलिस चंद्रशेखर को नौ से 16 अक्टूर के बीच मुंबई, कोयंबटूर और बेंगलुरु में अदालती सुनवाई के लिए पहरे में लेकर गई थी

Updated On: Oct 20, 2017 06:35 PM IST

Bhasha

0
आरोपी को खुला घूमने देने पर दिल्ली पुलिस के सात पुलिसकर्मी निलंबित

कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के सात कर्मियों को निलंबित कर दिया है. उन पर  चुनाव आयोग रिश्वत मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति को अदालत की सुनवाई के लिए ले जाने के दौरान उसे खुला घूमने देने का आरोप है.

अन्नाद्रमुक (अम्मा) नेता टीटीवी दिनाकरण से कथित तौर पर रकम लेने के लिए 16 अप्रैल को सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था. उसने अन्नाद्रमुक के चुनावी प्रतीक 'दो पत्ती' को लेकर विवाद के मामले में चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के की पेशकश की थी.

दिल्ली पुलिस चंद्रशेखर को नौ से 16 अक्टूबर के बीच मुंबई, कोयंबटूर और बेंगलुरु में अदालती सुनवाई के लिए पहरे में लेकर गई थी.

जांच शुरू, होगी कड़ी कार्रवाई 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आयकर विभाग की ओर से दिल्ली पुलिस के आयुक्त अमूल्य पटनायक को सौंपी गई एक रिपोर्ट के मुताबिक चंद्रशेखर को बेंगलूरू में खुले आम घूमने और कारोबारी सौदे करने दिया गया.

दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता और विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) दीपेंद्र पाठक ने बताया, ‘जांच का आदेश गुरुवार को दिया गया और तीसरी बटालियन के सात पुलिसकर्मी जांच पूरी होने तक निलंबित रहेंगे. दिल्ली पुलिस हर संभव कड़ी कार्रवाई करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi