S M L

न्यायिक हिरासत में आरोपी की मौत, सात पुलिसकर्मी सस्पेंड

सबूत मिटाने के लिए पुलिस ने कथित तौर पर दो बार शव को जलाने की कोशिश की. इस संबंध में सांगली सिटी थाने के पांच कर्मियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया

Updated On: Nov 11, 2017 03:19 PM IST

Bhasha

0
न्यायिक हिरासत में आरोपी की मौत, सात पुलिसकर्मी सस्पेंड

लूट के आरोपी की न्यायिक हिरासत में मौत के मामले में सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

सांगली के सात पुलिसकर्मियों को निलंबित किए जाने के बारे में पूछे जाने पर कोल्हापुर रेंज के विशेष इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस विश्वास नांगरे पाटिल ने संदेश में 'हां' कहा.

लूट के मामले में सांगली सिटी पुलिस ने छह नवंबर को अनिकेत कोठाले को एक अन्य व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस हिरासत में अनिकेत की मौत हो गई .

सबूत मिटाने के लिए पुलिस ने कथित तौर पर दो बार शव को जलाने की कोशिश की. इस संबंध में सांगली सिटी थाने के पांच कर्मियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया.

खबरों के मुताबिक, कोठाले और दूसरे आरोपी को हाजत से कथित तौर पर दूसरी जगह ले जाया गया जहां पर उनमें एक का शव पंखे से उल्टा लटका हुआ था और उसका सिर पानी से भरी बाल्टी में था .

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने महाराष्ट्र के DGP को एक नोटिस जारी कर न्यायिक हिरासत में मौत के मामले में चार हफ्ते के भीर विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है. बहरहाल, सीआईडी ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi