विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

BHU में विदेशी छात्र से रैगिंग और मारपीट से हड़कंप

पीड़ित विदेशी छात्र की शिकायत मिलने पर लंका थाने की पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

Bhasha Updated On: Oct 15, 2017 10:43 PM IST

0
BHU में विदेशी छात्र से रैगिंग और मारपीट से हड़कंप

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में रहकर पढ़ाई करने वाले एक विदेशी छात्र ने सीनियर छात्रों पर रैगिंग और मारपीट का आरोप लगाया है. फिजी के छात्र द्वारा लगाए गए आरोपों से हड़कंप मच गया है.

फिजी के रहने वाले मुनीष क्रिशल का आरोप है कि 13 अक्टूबर को लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास के कुछ सीनियर छात्रों ने उसके साथ रैंगिंग की और मारपीट की. जिसकी शिकायत उसने प्रॉक्टोरियल बोर्ड और दूतावास में की थी. इसके बाद शनिवार की शाम को मैत्री छात्रावास के पास उन्हीं छात्रों ने मुनीष को देखा तो उसकी जमकर पिटाई कर दी.

शनिवार को अपने साथ हुई घटना के बाद मुनीष ने दोबारा प्रॉक्टोरियल बोर्ड से लिखित शिकायत की जिसे लंका थाने को भेज दिया गया. रविवार को लंका थाना में इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया.

हमला करने वाले छात्र सामने आएं तो पहचान लूंगा

मुनीष ने कहा कि वो किसी का नाम नहीं जानता लेकिन उसका दावा है कि अगर वो सामने आएं तो उन्हें पहचान लेगा.

लंका के क्षेत्राधिकारी संजीव मिश्र ने बताया कि फिजी निवासी मुनीष के साथ 13 अक्टूबर को उसी के फैकल्टी (संकाय) के कुछ छात्रों ने मारपीट की, जिसकी शिकायत उसने प्रॉक्टोरियल बोर्ड से की थी लेकिन इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई. फिर उन छात्रों ने शनिवार को फिर से इसका पीछा किया तो वह भाग कर हॉस्टल पहुंचा और दोबारा प्रॉक्टोरियल बोर्ड से शिकायत की.

संजीव मिश्र ने बताया कि इस मामले में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी छात्रों की तलाश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi