Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत का सेक्स टेप है: विनोद वर्मा

विनोद वर्मा ने राजेश मूणत की सेक्स सीडी होने की बात कही है. वहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार पर फंसाने का भी आरोप लगाया है

FP Staff Updated On: Oct 27, 2017 04:30 PM IST

0
मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत का सेक्स टेप है: विनोद वर्मा

गाजियाबाद की सीजेएम कोर्ट ने छत्तीसगढ़ पुलिस को वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा की ट्रांजिट रिमांड दे दी है. अब छत्तीसगढ़ की पुलिस उन्हें अपने साथ लेकर पूछताछ करेगी. छत्तीसगढ़ पुलिस ने गुरुवार देर रात विनोद वर्मा के गाजियाबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था.

इससे पहले विनोद वर्मा ने कहा था कि उनके पास छत्तीसगढ़ के पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी है, इसी वजह से उन्हें फंसाया जा रहा है.

ट्रांजिट रिमांड के लिए कोर्ट ले जाते वक्त विनोद वर्मा ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा, 'मेरे पास मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी है. इसी कारण मुझे निशाना बनाया जा रहा है.' सीडी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उनके पास मंत्री का सेक्स वीडियो पेन ड्राइव में है. सीडी से उनका कोई लेना-देना नहीं है.

 

इसके पहले छत्तीसगढ़ की पुलिस ने विनोद वर्मा के घर से 500 सीडी जब्त होने का दावा किया था. पुलिस का आरोप था कि विनोद वर्मा सेक्स सीडी के नाम पर छत्तीसगढ़ के एक मंत्री को ब्लैकमेल कर रहे हैं.

वहीं इस मामले में छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि सेक्स सीडी फेक है. मूणत ने मुख्यमंत्री से इसकी एजेंसी से जांच करवाने की भी मांग की है. वहीं उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया. हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि उन्हें ब्लैकमेल नहीं किया जा रहा था.

वहीं रायपुर पुलिस ने विनोद वर्मा के मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि जांच अभी जारी है, अभी हम जानकारियां सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं. लेकिन सीडी में जो कन्टेंट वो आईटी एक्ट की धारा 67 का उल्लंघन करता है.

दूसरी ओर पत्रकार विनोद ने कहा, मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री के सेक्स टेप हैं. मुझे राजनीतिक साजिश के तहत फसाया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने सीडी होने की बात से भी इंकार किया है.

विनोद वर्मा बीबीसी के पूर्व पत्रकार रहे हैं. वे अमर उजाला के डिजिटल एडिटर भी रहे हैं. विनोद वर्मा छत्तीसगढ़ के सामाजिक राजनीतिक मुद्दों पर लंबे समय से लिखते रहे हैं. विनोद वर्मा एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया के सदस्य भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi