S M L

रेप आरोपी दाती महाराज की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट में पेशी के लिए नोटिस जारी

दिल्ली की साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच द्वारा दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए दाती महराज समेत उसके तीन भाइयों को 23 जनवरी, 2019 को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है

Updated On: Dec 20, 2018 02:23 PM IST

FP Staff

0
रेप आरोपी दाती महाराज की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट में पेशी के लिए नोटिस जारी

रेप के आरोपों में फंसे स्वयंभू बाबा दाती महाराज और उसके तीन भाइयों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दिल्ली की साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच द्वारा दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए दाती महराज समेत उसके तीन भाइयों को 23 जनवरी, 2019 को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है.

दिल्ली हाईकोर्ट ने नवंबर महीने में पीड़िता की तरफ से लगाई गई याचिका पर सुनवाई करते हुए इस मामले की जांच सीबीआइ को सौंप दी थी. हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस की तरफ से फाइल की गई चार्जशीट पर असंतोष जताते हुए सीबीआइ को इस मामले में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर करने के आदेश भी दिए थे.

पीड़िता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के करीब 3 महीने के बाद क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दाखिल किया था और दाती के भाइयों को भी आरोपी बनाया था. पुलिस ने चार्जशीट दाति महाराज को गिरफ्तार किए बगैर ही दाखिल कर दिया था. इस मामले पर कोर्ट ने नाराजगी भी जताई थी और पूछा था कि अबतक रेप के आरोपी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi