live
S M L

गोवा और यूपी में नाबालिग से बलात्कार, हालत गंभीर

गोवा में छह साल की बच्ची के साथ सिक्योरिटी गार्ड ने रेप किया है

Updated On: Apr 29, 2018 04:53 PM IST

FP Staff

0
गोवा और यूपी में नाबालिग से बलात्कार, हालत गंभीर

देश में बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब यूपी के सीतापुर में आठ साल की एक बच्ची के साथ रेप की बात सामने आ रही है. यह किसी और ने नहीं, बल्कि उस बच्ची के परिजनों ने ही किया है. जानकारी के मुताबिक फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

वहीं इसी तरह की घटना गोवा में भी सामने आ रही है. यह छह साल की बच्ची के साथ सिक्योरिटी गार्ड ने रेप किया है. पुलिस ने तीन आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार किया है.

इससे पहले शनिवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक मदरसे में बच्ची से हुए रेप मामले में मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों एक किशोर ने पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर से एक बच्ची को अगवा कर इस मदरसा में कथित रूप से उससे रेप किया था.

पुलिस ने बताया कि मौलवी गुलाम शाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. वो मदरसा में 10 साल की लड़की के साथ होने वाले अपराध के बारे में जानता था.

शुक्रवार को इस घटना की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई थी. क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत मदरसे के मौलवी गुलाम शाहिद की गिरफ्तारी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi