S M L

पुलिस को 1264 बार फोन कर दी गालियां, जानें किस बात का ले रहा था बदला

गुजरात के दसकरोई के रहने वाले एक शख्स ने पुलिस से बड़े ही अनोखे अंदाज में बदला लिया है

Updated On: Mar 22, 2018 02:22 PM IST

FP Staff

0
पुलिस को 1264 बार फोन कर दी गालियां, जानें किस बात का ले रहा था बदला

गुजरात के दसकरोई के रहने वाले एक शख्स ने पुलिस से बड़े ही अनोखे अंदाज में बदला लिया. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कुछ साल पहले दसकरोई के कामोद में भोइवास के रहने वाले 40 वर्षीय ईश्वर भोई को पुलिस ने एक जमीन के विवाद को लोकर पीटा था. जिसके बाद से ही उसने पुलिस से बदला लेने की ठान ली थी. ईश्वर भोई को शादी के बाद उसकी पत्नी उसे छोड़ गई थी और उसे कुछ दिमागी समस्या भी है.

तीन साल पहले भोई जब सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करता था. उसे 108 इमरजेंसी सर्विस पर फोन कर गालियां देने में मजा आने लगा था. इस अपराध के लिए उसे नरोदा पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था पर बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था. लेकिन इश्वर भोई यहीं नहीं रुका इसके बाद उसने कॉल्स की झड़ी लगा दी, जिनमें से ज्यादातर कॉल्स उसने पुलिस कंट्रोल रूम में ही किए.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वो जब भी फोन करता, हमेशा गालियां देता था. वहीं जब कोई महिला पुलिसकर्मी फोन उठाती, तो वो और ज्यादा भड़क जाता था. भोई ने इस दौरान 1264 फोन कॉल किए. अस्सिटेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, एसओजी, बीसी सोलंकी ने कहा, कॉलर के रिकॉर्ड में दो आईएमईआई नंबर्स डिस्पले होते थे. हमने दोनों आईएमईआई नंबर्स ट्रेस किए, जिन मोबइल नंबरों से कंट्रोल रूम में कॉल किए जा रहे थे उन्हें ट्रेस किया.

सूत्रों के मुताबिक, नंबरों के जरिए पता चला कि कॉलर नारोल में मटन गली में फैक्ट्री के पास था. एसओजी अधिकारी ने बताया, बुधवार सुबह हमारी टीम ने इलाके की छानबीन की और सेल नंबर्स व सेलफोन लोकेशन की मदद से हमारी टीम ने भोई को फैक्ट्री के गेट के पास से पकड़ा. पकड़े जाने के बाद भोई रोने लगा और साहब माफ कर दो कहने लगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi