S M L

श्रीनगर: सुरक्षाबलों पर मुठभेड़ की रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकारों से मारपीट करने का आरोप

सुरक्षाबलों ने श्रीनगर में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ की रिपोर्टिंग कर रहे कुछ मीडियाकर्मियों के साथ कथित रूप से मारपीट की

Updated On: Oct 17, 2018 03:15 PM IST

Bhasha

0
श्रीनगर: सुरक्षाबलों पर मुठभेड़ की रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकारों से मारपीट करने का आरोप
Loading...

कश्मीर में सुरक्षाबलों की कुछ पत्रकारों से कथित रूप से मारपीट की खबर आई है. सुरक्षाबलों ने श्रीनगर में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ की रिपोर्टिंग कर रहे कुछ मीडियाकर्मियों के साथ कथित रूप से मारपीट की.

घटनास्थल पर मौजूद पीटीआई के एक फोटो पत्रकार ने इसका आंखों देखा ब्यौरा दिया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है.

उन्होंने बताया कि अनेक मीडियाकर्मी मुठभेड़ को कवर रहे थे कि कुछ पुलिसकर्मियों ने उन्हें जाने के लिए कहा. लेकिन मीडियाकर्मी वहीं डटे रहे जिससे तीन-चार मीडियाकर्मियों और पुलिस के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद उन्होंने तीन मीडियाकर्मियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की.

कश्मीर प्रेस क्लब (केपीसी) ने घटना की निंदा की और आरोप लगाया कि सुरक्षाबलों की कार्रवाई में कुछ पत्रकार घायल हो गए हैं. केपीसी ने सुरक्षा बलों के बर्ताव पर आश्चर्य किया और उम्मीद जताई कि राज्य प्रशासन घटना पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करेगा.

बता दें बुधवार को श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गए और तीन आंतकवादी मारे गए. श्रीनगर के फतेह कदल इलाके में यह मुठभेड़ हुई. श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल ने कहा, 3 आतंकियों को मारा गया है और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद हो गया.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा, 'बीती रात पुलिस और सीआरपीएफ को खबर मिली थी जिसके बाद एक ऑपरेशन चलाया गया था. इस ऑपरेशन में एक जवान कमल किशोर शहीद हो गए और 3 आतंकियों को खत्म कर दिया गया. इन आतंकियों में दो की पहचान हो गई है. एक का नाम मेहराज उद दिन बांगरू है और दूसरे का नाम फैद मुस्ताक वजा है. आतंकियों से हथियार भी बरामद हुए हैं. हत्या और आतंक से जुड़े कई मामलों में मेहराज की खोज की जा रही थी.'

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi