S M L

कश्मीर: पुलवामा मुठभेड़ में सेना ने मार गिराए 3 आतंकी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच छह घंटों से भी ज्यादा देर तक चली मुठभेड़

FP Staff Updated On: Jun 22, 2017 09:55 AM IST

0
कश्मीर: पुलवामा मुठभेड़ में सेना ने मार गिराए 3 आतंकी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में छह घंटों से भी ज्यादा देर तक चली सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी मारे गए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को ककापोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली. जिसके बाद बुधवार शाम करीब 6 बजे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और एक बड़ा सर्च अभियान चलाया गया.

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल तलाश कर रहे थे तब वहां छिपे कुछ आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की गोलीबारी का जवाब दिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, इस मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी की भी मामूली रूप से घायल होने की खबर सामने आ रही है.

वहीं दूसरी ओर सोपोर में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई. बुधवार रात कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को मार गिराया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कल रात इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. लेकिन रात को खोजबीन अभियान रोक दिया गया था पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरे रखा ताकि आतंकी वहां से भाग न पाएं.

(एजेंसियों से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi