S M L

फोन पर कर रही थी बात, शिक्षक ने डांटा तो कर ली खुदकुशी

जब लड़की स्कूल खत्म होने के बाद भी घर नहीं पहुंची तो उसका भाई उसे ढूंढता हुआ स्कूल पहुंचा तो वह एक पेड़ से लटकी मिली

Updated On: Sep 30, 2018 08:56 PM IST

Bhasha

0
फोन पर कर रही थी बात, शिक्षक ने डांटा तो कर ली खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कक्षा में फोन का इस्तेमाल करने पर शिक्षक की डांट से आहत 16 वर्षीय लड़की ने सरकारी स्कूल में कथित रूप से खुदकुशी कर ली. दीपका थाने के प्रभारी (एसएचओ) शरद चंद्र ने बताया कि नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली बबली यादव ने शनिवार को नोनबिर्रा गांव में स्थित सरकारी हाई स्कूल के परिसर में एक पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया.

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि शिक्षक ने पढ़ाने के दौरान कक्षा में बबली को फोन पर बात करते हुए देख लिया था. चंद्र ने बताया, ‘बबली ने फोन को खिड़की से बाहर फेंक दिया था लेकिन शिक्षक ने वहां से फोन उठा लिया और स्कूल के प्रधानाचार्य को शिकायत कर दी. उन्होंने बबली को डांट भी लगाई.’

अधिकारी ने बताया कि यादव के पिता को स्कूल प्रधानाचार्य ने घटना के बारे में बात करने के लिए स्कूल बुलाया लेकिन पेशे से किसान उसके पिता काम के कारण नहीं आ सके. उन्होंने बताया कि जब लड़की स्कूल खत्म होने के बाद भी घर नहीं पहुंची तो उसका भाई उसे ढूंढता हुआ स्कूल पहुंचा तो वह एक पेड़ से लटकी मिली. एसएचओ ने बताया कि एक मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi