S M L

विजय माल्या मामले पर SBI ने दी सफाई, कहा- हमने कोई कसर नहीं छोड़ी

'विजय माल्या की बंद हो चुकी विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस के कर्ज अदायगी में असफल रहने के मामले से निपटने में उसकी ओर से कोई कमी नहीं छोड़ी गई.'

Updated On: Sep 14, 2018 08:25 PM IST

Bhasha

0
विजय माल्या मामले पर SBI ने दी सफाई, कहा- हमने कोई कसर नहीं छोड़ी
Loading...

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या से भरपाई के लिए बैंक कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जिसको लेकर भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने कहा कि विजय माल्या की बंद हो चुकी विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस के कर्ज अदायगी में असफल रहने के मामले से निपटने में उसकी ओर से कोई कमी नहीं छोड़ी गई.

एसबीआई का यह बयान ऐसे समय में आया है जब खबरें सामने आई हैं कि माल्या को देश से भागने से रोकने के लिए फरवरी 2016 में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का सुझाव दिया गया था. लेकिन बैंक माल्या के भाग जाने के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे. माल्या 2 मार्च 2016 को देश से भाग गया था जबकि बैंकों के समूह ने इसके चार दिन बाद अदालत से अपील की थी कि माल्या को देश से भागने से रोका जाए.

कठोर कदम उठाए

बैंक ने बयान में कहा, 'एसबीआई इस बात से इनकार करता है कि किंगफिशर एयरलाइंस समेत कर्ज अदायगी नहीं होने के मामलों में उसकी या उसके अधिकारियों की तरफ से कोई कोताही बरती गई. बैंक ने फंसे पैसों की वसूली के लिए पूरी सक्रियता से कठोर कदम उठाए हैं.'

माल्या पर बैंकों के करीब 9000 करोड़ रुपए से अधिक के कर्ज न चुकाने और कर्ज के पैसे के साथ हेराफेरी के मामले में कानूनी कार्रवाई चल रही है. वह इस समय लंदन में है और उसको भारत लाने की कानूनी प्रक्रिया भी जारी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi