S M L

SBI PO Main admit cards हो चुके हैं जारी, sbi.co.in/careers पर कर सकते हैं चेक

जिन छात्रों ने SBI PO पोस्ट के लिए अप्लाई किया था वह इसे ऑनलाइन SBI Careers https://www.sbi.co.in/careers/ वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं. SBI का प्रीलिम्स का रिजल्ट 15 जुलाई को जारी किया गया था

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 09:32 PM IST

0
SBI PO Main admit cards हो चुके हैं जारी, sbi.co.in/careers पर कर सकते हैं चेक

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने PO मेन एग्जाम के लिए अपने एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. SBI पीओ नोटिफिकेशन के अनुसार, SBI ने यह एडमिट कार्ड 20 जून को जारी किए हैं. जिन छात्रों ने SBI PO प्रीलिम्स एग्जाम क्लीयर किया था वह ऑनलाइन मेन एग्जाम में बैठ सकते हैं. यह एग्जाम 4 अगस्त को होगा.

जिन छात्रों ने SBI PO पोस्ट के लिए अप्लाई किया था वह इसे ऑनलाइन SBI Careers https://www.sbi.co.in/careers/ वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं. SBI का प्रीलिम्स का रिजल्ट 15 जुलाई को जारी किया गया था.

कैसे कर सकते हैं SBI PO मेन के एडिमिट कार्ड

- सबसे पहले SBI करियर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं- https://www.sbi.co.in/careers/

- इसके बाद Current Openings पर क्लिक करें.

- Probationary Officers Recruitment पर क्लिक करें.

- यहां आप देखेंगे तो आपको लिखा होगा डाउलोड मेन एग्जामिनेशन कॉल लेटर लिखा हुआ दिखेगा.

- सीधा लॉगइन पेज पर जाने के लिए क्लिक करें- http://ibps.sifyitest.com/sbipoapr18/clomea_jul18/login.php?appid=99d2e0fe3757b035fd9c86467c46916c

- SBI PO मेन एग्जाम के लिए कॉल लेटर या एडमिट कार्ड पाने के लिए लॉग इन करें

SBI PO एग्जाम का रिजल्ट 20 अगस्त को घोषित किया जाएगा. इस एग्जाम को क्लियर करने वाले उम्मीदवार अगले चरण में दाखिल हो जाएगे. जिसे इंटरव्यू राउंड कहा जाता है.

इंटरव्यू राउंड के लिए कॉल लेटर या एडमिट कार्ड 1 सितंबर के आस-पास जारी हो जाएंगे. वहीं इंटरव्यू 24 सितंबर से 12 अक्टूबर 2018 के बीचे में लिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi