S M L

शिमला की प्यास बुझा रहा है हरियाणा: जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि बिलासुपर, सोलन, सिरमौर और नालागड़ से टैंकरों के माध्यम से पानी शिमला पहुंचाया जा रहा है

FP Staff Updated On: May 31, 2018 08:50 PM IST

0
शिमला की प्यास बुझा रहा है हरियाणा: जयराम ठाकुर

पानी की कमीं से जूझ रहे शिमला पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि शिमला में पानी की किल्लत को दूर करने के लिए पड़ोसी राज्य हरियाणा से पानी के टैंकर शिमला लाए जा रहे हैं. उनका कहना है कि ऐसा राज्यपाल आचार्य देवव्रत के प्रयासों से संभव हो रहा है.

सराज विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि शिमला में पानी कि किल्लत को लेकर सरकार पूरी तरह से प्रयासरत है. उन्होंने बताया कि वह खुद इसकी रोजाना शाम को मॉनिटरिंग कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि बिलासुपर, सोलन, सिरमौर और नालागड़ से टैंकरों के माध्यम से पानी शिमला पहुंचाया जा रहा है.

जयराम ठाकुर का कहना है कि राज्यपाल आचार्य देवव्रत के प्रयास से पड़ोसी राज्य हरियाणा से प्रदेश के लिए टैंकरों के माध्यम से पानी की सप्लाई मंगवाई है. यह सप्लाई शिमला पहुंचना शुरू हो चुकी है और लोगों को पानी दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पूर्व में कम बर्फबारी और बारिश के कारण यह समस्या पेश आ रही है, लेकिन बारिश होते ही सबकुछ सामान्य हो जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार इस समस्या को लेकर पूरी तरह से गंभीर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi