S M L

बिहारः ट्रक-ऑटो में टक्कर, 11 लोगों की मौत

सीएम ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए अनुदान देने का निर्देश दिया है

FP Staff Updated On: Mar 11, 2018 09:22 PM IST

0
बिहारः ट्रक-ऑटो में टक्कर, 11 लोगों की मौत

बिहार सड़क हादसों का राज्य बनता जा रहा है. रविवार को राज्य के समस्तीपुर जिले में हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. ट्रक और ऑटो की टक्कर की वजह से यह हादसा हुआ.

सीएम नीतीश कुमार ने घटना पर शोक वयक्त किया है. सीएम ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए अनुदान देने का निर्देश दिया है. साथ ही हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया गया है.

घटना जिले के मुसरीघरारी रोड के हरपुर-एलोथ के पास की है. इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में पांच महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा भी शामिल हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक घटना में कुल आठ लोगों की मौत हुई है. वहीं न्यूज 18 के मुताबिक मरनेवाले की संख्या बढ़कर 11 हो चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, ऑटो समस्तीपुर से मुसरी घरारी जा रहा था और उसमें सीट से ज्यादा लोग सवार थे. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और सड़क के दोनों किनारे शव पसर गए.

अब तक मरने वालों में 8 लोगों की शिनाख्त हुई है. मृतकों में मिंटू चौधरी (32 वर्ष) ऑटो चालक जितवारपुर कुम्भीरा, रवी शंकर भारती (23 वर्ष) हरिपुर पूसा, लीला देवी (40 वर्ष) अंबेडकर नगर समस्तीपुर, संगीता देवी (32 वर्ष) अंगार घाट, अभिलाष कुमार (25 वर्ष) लोकनाथपुर दलसिंहसराय, अर्श कुमार (डेढ़ वर्ष) अंगारघाट, विमला देवी (32 वर्ष) हरसिंहपुर सरायरंजन और विकास कुमार (35 वर्ष) दलसिंहसराय के रूप में हुई है.

(फोटो साभारः न्यूज 18) 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi