S M L

भारत-पाक में जो जंग चाहते हैं उन्हें सीमा पर भेजो: सलमान खान

सलमान ने कहा कि युद्ध दोनों ही देशों, उनके नागरिकों और जनता के लिए अच्छा नहीं है

Updated On: Jun 14, 2017 03:59 PM IST

FP Staff

0
भारत-पाक में जो जंग चाहते हैं उन्हें सीमा पर भेजो: सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि जो लोग भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की बातें करते हैं उन्हें ही सीमा पर भेज देना चाहिए.

सलमान खान ने मुंबई में अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ये बातें कहीं. सलमान प्रेस कांफ्रेंस में अपनी कंपनी बीइंग ह्यूमन की नई ई-साइकिल चला कर पहुंचे और वहां से वो एक ऑटो-रिक्शा में घर वापस गए.

युद्ध पर आधारित है सलमान की फिल्म

दरअसल, सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट भी युद्ध पर आधारित है, हालांकि यह युद्ध भारत और चीन के बीच है. इस दौरान जब सलमान से भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनातनी के बारे में पूछा गया तो सलमान ने ये बातें कहीं.

सलमान ने कहा कि युद्ध दोनों ही देशों, उसके नागरिकों और जनता के लिए अच्छा नहीं है.

मरने वालों के परिवार हो जाते हैं बेबस

उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों के ही सैनिक युद्ध में अपनी जान गंवा देते हैं. उन्होंने कहा कि मरने वालों सैनिकों के परिवार जिन्दगी भर के लिए बेबस हो जाते हैं.

सलमान ने आगे कहा, 'जो लोग युद्ध की बातें करते हैं, उन्हीं को सीमा पर भेज देश के लिए लड़ने देना चाहिए तभी उन्हें युद्ध का असली मतलब समझ में आएगा.'

सलमान की आने वाली फिल्म की कहानी भी ऐसी है जिसमें दो भाई युद्ध के चलते अलग हो जाते हैं और फिर सलमान को अपने भाई को तलाशने सीमा पार जाना पड़ता है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi