S M L

साक्षी धोनी-रविशंकर ट्विटर वार के पीछे ये थी कंफ्यूजन

साक्षी धोनी और रविशंकर प्रसाद के बीच नहीं हुई कोई ट्विटर वार

Updated On: Mar 29, 2017 01:14 PM IST

FP Staff

0
साक्षी धोनी-रविशंकर ट्विटर वार के पीछे ये थी कंफ्यूजन

साक्षी धोनी और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत को लोग एक बड़े विवाद के रूप में देख रहे हैं, लेकिन ये पूरा मामला महज एक कंफ्यूजन है. मामले पर गौर करें, तो पता चलता है कि असल में साक्षी ने केंद्रीय मंत्री को उनकी समस्या सुनने और उस पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन देने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इसमें ट्विटर वार जैसा कुछ भी नहीं है.

ट्वीट बाई ट्वीट समझें पूरा मामला 

- सबसे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को टीम इंडिया के वनडे कप्तान एमएस धोनी के आधार कार्ड के साथ रजिस्ट्रेशन करवाते हुए एक तस्वीर ट्वीट की थी. तस्वीर में धोनी आधार कार्ड रजिस्ट्रेशन के लिए फिंगर प्रिंट स्कैन करवा रहे थे. अपने ट्वीट में रविशंकर ने लिखा कि महान क्रिकेटर धोनी का डिजिटल हुक शॉट.

- इसके बाद साक्षी धोनी ने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि क्या कोई प्राइवेसी बची है...आधार कार्ड एप्लीकेशन की जानकारियों को पब्लिक प्रॉपर्टी बना दिया है.

- इस पर रविशंकर ने जवाब देते हुए लिखा कि, नहीं... ये जानकारी पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं है. क्या मेरे इस ट्वीट से कोई पर्सनल जानकारी बाहर आ रही है.

- इसके बाद साक्षी धोनी ने कंफ्यूजन दूर करते हुए लिखा कि सर, जिस फॉर्म में निजी जानकारी भरी हुई थी, वो लीक हो गया है. इसके साथ ही साक्षी ने तस्वीर के साथ एक और ट्वीट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि सर मैं @CSCegov_ हैंडल से ट्वीट की गई इस तस्वीर की बात कर रही हूं. हालांकि बाद में इस तस्वीर डिलीट कर दिया गया.

sakshi-dhoni

साक्षी धोनी का ट्वीट

दरअसल धोनी के आधार कार्ड से जुड़ी पर्सनल जानकारी वाली तस्वीर @CSCegov_ के हैंडल से ट्वीट की गई थी. तस्वीर में धोनी का आधार कार्ड के लिए भरा गया फॉर्म शेयर किया गया था.

- साक्षी के ट्वीट को समझते हुए रविशंकर ने @CSCegov_ के हैंडल से ट्वीट हुई तस्वीर को गलती के रूप में स्वीकार किया और लिखा कि इस बात पर ध्यान दिलाने के लिए धन्यवाद, पर्सनल जानकारी शेयर करना गैरकानूनी है. इसके खिलाफ गंभीर कदम उठाए जाएंगे.

- इस पूरे मामले पर रविशंकर के कार्रवाई करने और तुरंत जवाब देने के लिए साक्षी ने उनका शुक्रिया अदा किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi