S M L

BJP सांसद ने राम रहीम का किया बचाव, कहा- शाही इमाम को कोर्ट बुलाओ

साक्षी महाराज ने कहा कि हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट जामा मस्जिद के इमाम को क्यों नहीं तलब करता

FP Staff Updated On: Aug 26, 2017 11:35 AM IST

0
BJP सांसद ने राम रहीम का किया बचाव, कहा- शाही इमाम को कोर्ट बुलाओ

बीजेपी के विवादित सांसद साक्षी महाराज ने बलात्कार मामले में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का बचाव किया है. साक्षी महाराज ने राम रहीम को सीधा सादा इंसान बताते हुए कहा कि आरोप एक व्यक्ति ने लगाया है जबकि डेरा प्रमुख के करोड़ों अनुयायी हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या करोड़ों अनुयायी गलत हैं?

देश की अदालतों पर सवाल उठाते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट जामा मस्जिद के इमाम को क्यों नहीं तलब करता? उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद ने कहा, ‘राम रहीम सीधे सादे हैं, तो उन्हें बुला लो. यह सवाल खड़े करता है.’ बीजेपी नेता ने कहा, ‘हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट जामा मस्जिद के इमाम को क्यों नहीं तलब करता? वह रिश्तेदार हैं क्या?’

बता दें कि गुरमीत राम रहीम को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 15 साल पुराने साध्वी यौन शोषण मामले का दोषी करार दिया है. डेरा प्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थक आक्रामक हो गए, समर्थकों ने पंजाब, हरियाणा समेत पांच राज्यों में जमकर उत्पात मचाया है. समर्थकों द्वारा फैलाई हिंसा में अब तक 33 लोगों की मौत हो चुकी है और ढाई सौ से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi