S M L

जेल से छूटा बिल्डर समीर, सायरा बानो ने की प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की अपील

उन्होंने कहा, 'पैसे और ताकत के बूते पद्म विभूषण को धोका और धमकी दी जा रही है'

Updated On: Dec 18, 2018 07:36 PM IST

FP Staff

0
जेल से छूटा बिल्डर समीर, सायरा बानो ने की प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की अपील

फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बनो ने पिछले सप्ताह दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर एक बिल्डर द्वारा धमकाए जाने की शिकायत की थी. उन्होंने उस ट्वीट में एक बिल्डर समीर भोजवानी द्वारा धमकाए जाने की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से की. इसके बाद मंगलवार को भी बानो ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी से इस मामले पर ध्यान देने की अपील की है.

जेल से छोड़ा गया बिल्डर समीर भोजवानी

मंगलवार को उन्होंने कहा, 'समीर भोजवानी जेल से छोड़ दिया गया है.' साथ ही बानो ने मुख्यमंत्री की शिकायत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सिवाय दिलासे के कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. उन्होंने कहा, 'पैसे और ताकत के बूते पद्म विभूषण को धोका और धमकी दी जा रही है.' इसी के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से एक बार मिलने की अपील भी की है.

उन्होंने कहा, 'मैं चाहती हूं कि प्रधानमंत्री इस मामले पर ध्यान दें. अभी मुख्यमंत्री इस मामले को देख रहे हैं, हमें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के इस मामले में ध्यान देने के बात कुछ अच्छे नतीजे जरूर आएंगे.' सायरा बानो ने कहा कि बिल्डर भोजवानी दिलीप साहब की खराब तबीयत का फायदा उठा रहा है. गौरतलब है कि सायरा बानो ने 16 दिसंबर को दिलीप कुमार के ट्विटर से ट्वीट किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi