S M L

निकाह हलाला से बचने के लिए हिंदुओं से शादी करें मुस्लिम औरतें: साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने कहा कि ऐसा करके उन्हें फतवा जारी करने वाले मौलवियों के मुंह पर तमाचा मारना चाहिए

Updated On: Jul 31, 2018 05:04 PM IST

FP Staff

0
निकाह हलाला से बचने के लिए हिंदुओं से शादी करें मुस्लिम औरतें: साध्वी प्राची

अपने बयानों से विवाद में रहने वाली बीजेपी की फायरब्रांड हिंदुत्व नेता साध्वी प्राची ने फिर एक सिरफिरा बयान दिया है. प्राची ने मुस्लिम महिलाओं को निकाह हलाला से बचने के लिए एक अटपटा सुझाव दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर मुस्लिम महिलाएं निकाह हलाला से बचना चाहती हैं तो वो अपना धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में शामिल हो जाएं, उन्हें शादी के लिए बहुत से पुरूष मिल जाएंगे.

उनकी वॉल पर शेयर एक वीडियो में उन्होंने कहा है कि 'मुस्लिम धर्म में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है और उन्हें निकाह हलाला जैसे अमानवीय कृत से गुजरना होता है, इसलिए मैं तो कहूंगी कि वो अपना धर्म छोड़ें और स्वर्ग जैसे हिंदू धर्म में आ जाएं, यहां उनका सम्मान होगा.'

उन्होंने कहा कि ऐसा करके उन्हें फतवा जारी करने वालों मौलवियों के मुंह पर तमाचा मारना चाहिए. ऐसे मौलवियों को सजा मिलनी चाहिए क्योंकि वो समाज को गंदा कर रहे हैं.

साध्वी प्राची ने ये भी कहा कि वो तीन तलाक से पीड़ित बरेली की निदा खान के अलावा दूसरी मुस्लिम महिलाओं से भी मिलेंगी और उनसे हिंदू धर्म अपनाने की अपील करेंगी.

इसके एक दिन पहले ही उन्होंने ये कहकर विवाद पैदा कर दिया था कि अगले लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी को बहुमत तो मिलने वाला है नहीं, तो अब उन्हें बहू लाने के बारे में सोचना चाहिए.

विश्व हिंदू परिषद की नेता ने ये भी कहा कि राम मंदिर का निर्माण 2019 चुनावों से पहले शुरू हो जाएगा. सारे साधु-संत निर्माण के लिए इकट्ठा हो चुके हैं, हम बस सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन चुनावों में पीएम मोदी की जीत पक्की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi