विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अब लिंक्डइन में सचिन करेंगे बल्लेबाजी

लिंक्डइन इंफ्लूएंसर बनने के बाद सचिन पीएम मोदी, प्रियंका चोपड़ा और शशि थरूर के ग्रुप में आ गए हैं

IANS Updated On: Mar 02, 2017 11:30 PM IST

0
अब लिंक्डइन में सचिन करेंगे बल्लेबाजी

भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर गुरुवार को पेशेवर नेटवर्किंग वेबसाइट लिंक्डइन से जुड़ गए हैं. वह इस साइट से लिंक्डइन इंफ्लूएंसर के तौर पर जुड़े हैं.

एक बयान के मुताबिक, विश्व भर में 500 से ज्यादा लोग इस वेबसाइट से इंफ्लूएंसर के तौर पर जुड़े हैं. सचिन पहले क्रिकेट खिलाड़ी हैं, जो वेबसाइट से इस रूप में जुड़े हैं.

लिंक्डइन में उनका पहला पोस्ट उनके क्रिकेट के बाद बिजनेसमैन बनने में हासिल की गई सफलता के बारे में बताती है. तेंदुलकर इस मंच के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ जुड़ने और उन्हें अपने-अपने क्षेत्रों में बेहतर करने की शिक्षा देने के मकसद से जुड़े हैं.

मैदान के एक्सपीरियंस से पहुंचाएंगे कंपनी को लाभ 

सचिन ने कहा, 'मैं लगातार सीख रहा हूं और मैंने मैदान के बाहर काफी कुछ सीखा है. यह अनुभव मेरे इंटरनेशनल क्रिकेट के अनुभव से अलग है. एक टीम का हिस्सा होना और लगातार सीखते रहना मेरे आगे बढ़ने का कारण है.'

क्रिकेट में भगवान का दर्जा पा चुके सचिन का मानना है, कि इस कंपनी के साथ कई मौकों पर वह अपने मैदान के एक्सपीरियंस का इस्तेमाल कर कंपनी को फायदा पहुंचा सकते हैं.

उन्होंने कहा, 'मेरा लक्ष्य अपना अनुभव लिंक्डइन जैसे मंच के साथ साझा करना है, ताकि मैं बड़ी तादाद में प्रोफेशनल लोगों और उद्यमियों तक पहुंच सकूं और उन्हें एक अलग सोच दे सकूं और उनके हर दिन के प्रदर्शन को बेहतर करने में उनकी मदद कर सकूं.'

लिंक्डइन इंफ्लूएंसर बनने के बाद सचिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और राजनेता शशि थरूर के ग्रुप में आ गए हैं.

लिंक्डइन भारत के प्रबंधक अक्षय कोठारी ने कहा, 'सचिन तेंदुलकर के लिंक्डइन इंफ्लूएंसर बनने से हम खुश हैं. खेल और व्यवसाय में अपनी सफलता के कारण वह भारत के इंफ्लूएंसर लोगों में नया नाम बन गए हैं. उनका लक्ष्य वेबसाइट के 4.67 करोड़ लोगों की मदद करना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi