S M L

सबरीमाला मंदिर: सुप्रीम कोर्ट में कल होगी चर्चा, होगा याचिकाओं पर सुनवाई का ऐलान

सबरीमाला मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से 10 से 50 साल उम्र की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने के ऐतिहासिक फैसले के बाद से ही इस मामले पर विवाद जारी है

Updated On: Oct 22, 2018 11:43 AM IST

FP Staff

0
सबरीमाला मंदिर: सुप्रीम कोर्ट में कल होगी चर्चा, होगा याचिकाओं पर सुनवाई का ऐलान

सबरीमाला मंदिर मामले में चल रहे है विवाद के बीच सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम मंगलवार को इस बारे में चर्चा करेगें की मामले से जुड़ी याचिकाओं पर कब सुनवाई कर सकते हैं.

सुप्रीम कोर्ट में इस मामले से जुड़ी 19 पुनर्विचार याचिकाएं दाखिल की गई है. दरअसल सबरीमाला मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से 10 से 50 साल उम्र की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने के ऐतिहासिक फैसले के बाद से ही इस मामले पर विवाद जारी है. राज्य भर में इस फैसले के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. मंगलवार को मंदिर के द्वार खुलने के बाद से प्रदर्शन और उग्र हो गया.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से दो पत्रकारों समेत अभी तक 9 महिलाओं ने मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की लेकिन एक भी मंदिर में प्रवेश करने में सफल न हो सकी. इस बीच सोमवार को एक महीने के लिए सबरीमाला में भगवान अयप्पा के मंदिर के द्वार सोमवार से एक महीने के लिए बंद होने जा रहे हैं. ऐसे में अब सुप्रीम कोर्ट जल्द सबरीमाला मंदिर मामले में सुनवाई कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi