S M L

सबरीमला हिंसा मामले में पुलिस ने राहुल ईश्वर को गिरफ्तार किया

सबरीमला में हिंसक प्रदर्शन से संबंधित मामले में एक स्थानीय अदालत द्वारा अयप्पा धर्म सेना के नेता राहुल ईश्वर की जमानत रद्द करने के दो दिन बाद सोमवार को पुलिस ने उन्हें फिर गिरफ्तार कर लिया

Updated On: Dec 17, 2018 04:18 PM IST

Bhasha

0
सबरीमला हिंसा मामले में पुलिस ने राहुल ईश्वर को गिरफ्तार किया

सबरीमला में हिंसक प्रदर्शन से संबंधित मामले में एक स्थानीय अदालत द्वारा अयप्पा धर्म सेना के नेता राहुल ईश्वर की जमानत रद्द करने के दो दिन बाद सोमवार को पुलिस ने उन्हें फिर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मियों की एक टीम ने ईश्वर को पल्लकड़ के एक अतिथि गृह से हिरासत में लिया और औपचारिक रूप से उन्हें गिरफ्तार किया. पुलिस उन्हें अदालत के सामने पेश करने के लिए पथनमथिट्टा में रान्नी ले गई.

अयप्पा धर्म सेना के नेता ने सभी उम्र की महिलाओं को सबरीमला स्थित भगवान अयप्पा के मंदिर में प्रवेश की अनुमति देने से संबंधित सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू किए जाने के खिलाफ प्रदर्शन की अगुवाई की थी. ईश्वर यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे. गिरफ्तारी के तुरंत बाद ईश्वर ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने जमानत की किसी शर्त का उल्लंघन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि वह यहां हिंदू महासभा की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे.

पथनमथिट्टा में रान्नी की एक अदालत ने 15 दिसंबर को ईश्वर की जमानत रद्द कर दी थी और जमानत की शर्तों के उल्लंघन को लेकर पुलिस को उन्हें फिर से गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi