S M L

सबरीमाला मंदिर: पांबा जाने के लिए केंद्रीय मंत्री और पुलिस में ठनी, इस वजह से हुआ विवाद

शिपिंग और फाइनेंस मंत्री राधाकृष्णन बेस कैंप पहुंचे थे जोकि सबरीमाला से 20 किमी. है

Updated On: Nov 21, 2018 04:14 PM IST

FP Staff

0
सबरीमाला मंदिर: पांबा जाने के लिए केंद्रीय मंत्री और पुलिस में ठनी, इस वजह से हुआ विवाद

केंद्रीय मंत्री पॉन राधाकृष्णा की बुधवार को पुलिस के साथ झड़प करने का मामला सामने आया है. वह सबरीमाला मंदिर जाने के लिए यात्रा कर रहे थे. यह विवाद इसलिए हुआ क्योंकि आखिरी प्रवेश द्वार पांबा जाने के लिए प्राइवेट वाहनों के प्रयोग पर रोक है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक आईपीएस अधिकारी यतीश चंद्रा ने कहा कि मंत्री अपने आधिकारिक वाहन से यात्रा कर सकते थे. बाद में मंत्री ने केएसआरटीसी की बस में यात्रा करने को प्राथमिकता दी.

शिपिंग और फाइनेंस मंत्री राधाकृष्णन बेस कैंप पहुंचे थे जोकि सबरीमाला से 20 किमी. है. सुविधाओं का जायजा लेने के बाद मंत्री ने चंद्रा से कहा कि केवल केएसआरटीसी के वाहनों को पांबा जाने के लिए क्यों अनुमति दी गई है. मंत्री ने प्राइवेट वाहनों को भी अनुमति देने के लिए कहा.

राधाकृष्णा ने कहा, 'पुलिस बिना मतलब के श्रद्धालुओं को परेशान कर रही है. पांबा जाने के लिए केवल केएसआरटीसी के वाहनों को ही अनुमति क्यों दी गई है. यह सबरीमाला जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अच्छा नहीं है. प्राइवेट वाहनों को भी अनुमति देनी चाहिए.'

वहीं पुलिस अधिकारी चंद्रा ने कहा, 'अगस्त में आई बाढ़ की वजह से पांबा में पार्किंग की जगह बह गई इसलिए प्राइवेट वाहन नहीं जाते हैं. केएसआरटीसी की बसें पार्क नहीं होतीं बल्कि श्रद्धालुओं को लेकर वापस लौटती हैं. अगर प्राइवेट वाहन वहां जाएंगे तो वहां श्रद्धालुओं को परेशानी होगी.'

सीनियर पुलिस अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री को पांबा की सारी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कि केंद्रीय मंत्री ने लिखित रूप में यह कहा है कि पांबा में प्राइवेट वाहनों को आने की अनुमति दी जाए. वह सभी वाहनों को अनुमति देने के लिए तैयार थे.

पांबा में मंत्री ने रिपोटर्स से कहा कि सरकार को इस व्यवस्था को सुधारना होगा, नहीं तो जनता खुद इसे सुधारेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi