S M L

सबरीमाला विवाद: महिला पत्रकारों पर हुआ हमला, राहुल ईश्वर पुलिस हिरासत में

डी राजा ने कहा कि मीडिया कर्मियों पर हमला और महिलाओं पर हुए हमले का हम विरोध करते हैं. यह सब बीजेपी और आरएसएस ने किया है. ये लोग सांप्रदायिक एकता को भंग करना चाहते हैं

Updated On: Oct 17, 2018 03:59 PM IST

FP Staff

0
सबरीमाला विवाद: महिला पत्रकारों पर हुआ हमला, राहुल ईश्वर पुलिस हिरासत में
Loading...

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं की एंट्री को लेकर विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. मंदिर के मेन एंट्री गेट हिल श्राइन पर बुधवार को महिलाओं श्रद्धालुओं की एंट्री का विरोध करने के लिए कई संगठन इकट्ठा हुए हैं. शाम 5 बजे मंदिर के द्वार महिलाओं के लिए खुलेंगे.

इससे पहले यहां जमकर विवाद हुआ. यहां महिला पत्रकारों पर भी हमला किया. अपनी कार से मंदिर की तरफ जा रही राधिका रामास्वामी को गालियां दी गईं और उन्हें वापस जाने की धमकी भी दी गई. पुलिस वाले भी इस दौरान मौजूद थे. प्रदर्शनकारियों ने बसों पर भी पथराव किया.

'Save Sabarimala' कैंपेन चलाने वाले एक्टिविस्ट राहुल ईश्वर को केरल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. राहुल सबरीमाला मंदिर में महिलाओं की एंट्री का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. ईश्वर सबरीमाला मंदिर के पूर्व पुजारी के पड़पोते हैं.

डी राजा ने कहा कि मीडिया कर्मियों पर हमला और महिलाओं पर हुए हमले का हम विरोध करते हैं. यह सब बीजेपी और आरएसएस ने किया है. ये लोग सांप्रदायिक एकता को भंग करना चाहते हैं. इसके लिए केरल सरकार को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi