S M L

RSS के विचारधारक एस गुरुमूर्ति ने सबरीमाला और केरल नन मामले का उड़ाया मजाक

सबरीमाला मंदिर और फ्रैंको मुलक्कल को लेकर स्वामीनाथन गुरुमूर्ति ने एक रेप जोक ट्वीट किया है.

Updated On: Oct 25, 2018 09:40 PM IST

FP Staff

0
RSS के विचारधारक एस गुरुमूर्ति ने सबरीमाला और केरल नन मामले का उड़ाया मजाक
Loading...

इन दिनों सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश और केरल के नन केस में फ्रैंको मुलक्कल काफी सुर्खियों में है. हालांकि अब इन दोनों ही मामलों पर आरएसएस विचारधारा को मानने वाले स्वामीनाथन गुरुमूर्ति ने एक भद्दा मजाक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने फ्रैंको मुलक्कल को सबरीमाला मंदिर में तांत्रि के तौर पर नियुक्त करने की बात कही है.

स्वामीनाथन गुरुमूर्ति ने अपने ट्विटर हैंडर से ट्वीट करते हुए लिखा है 'ये मैसेज उन्हें व्हाट्सएप पर किसी ने भेजा है. सबरीमाला का सबसे अच्छा समाधान है कि मंदिर में बिशप फ्रैंको मुलक्कल को तांत्री के रूप में नियुक्त किया जाना चाहिए. 60 से ऊपर की महिलाएं भी सबरीमाला में आने से डर जाएंगी.'

S gurumurthy

स्वामीनाथन गुरुमूर्ति को अगस्त में भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के केंद्रीय बोर्ड पर अंशकालिक, गैर-सरकारी निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुमूर्ति तमिल राजनीतिक साप्ताहिक थूगलक के संपादक और आरएसएस संबद्ध स्वदेशी जागरण मंच के सह-संयोजक हैं. वहीं इन्हें केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के मुखर समर्थक के तौर पर जाना जाता है.

अपनी ट्विटर प्रोफाइल में गुरुमूर्ति खुद को 'राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर लेखक और पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट' बताते हैं. वहीं जुलाई में, गुरुमूर्ति ने भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन पर केंद्रीय बैंक की आजादी को खत्म करने का आरोप लगाया था. साथ ही आरबीई के बोर्ड से जुड़े गुरुमूर्ति की नरेंद्र मोदी सरकार के जरिए की गई नोटबंदी जैसे आर्थिक नीति संबंधी फैसलों में महत्वपूर्ण भूमिका मानी जाती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi