S M L

CCTV फुटेज में प्रद्युम्न के साथ दिखा आरोपी: सीबीआई

इससे पहले सीबीआई आरोपी को गुरुवार को उस दुकान पर लेकर गई, जहां से उसने चाकू खरीदा था और बाद में स्कूल में उस जगह लेकर गई प्रद्युम्न की हत्या हुई थी

Updated On: Nov 10, 2017 03:29 PM IST

FP Staff

0
CCTV फुटेज में प्रद्युम्न के साथ दिखा आरोपी: सीबीआई

प्रद्युम्न मर्डर केस में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. आजतक में छपी खबर के मुताबिक सीबीआई ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी छात्र प्रद्युमन के साथ टॉयलेट की ओर जाते हुए दिखा.

इससे पहले सीबीआई आरोपी को गुरुवार को उस दुकान पर लेकर गई, जहां से उसने चाकू खरीदा था और बाद में स्कूल में उस जगह लेकर गई प्रद्युम्न की हत्या हुई थी. आरोपी तीन दिनों की सीबीआई कस्टडी में है. गुरुवार को सीबीआई की टीम ने उससे कुछ देर पूछताछ की और फिर उसे गुरुग्राम ले गई.

सीबीआई का मानना है कि प्रद्युम्न की हत्या के पीछे और भी कुछ लोग शामिल हो सकते हैं. सीबीआई प्रवक्ता ने कहा है कि इस मामले में अभी तक 125 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है. हमें शक है कि प्रद्युम्न की हत्या में और भी लोग शामिल हो सकते हैं.

सीबीआई ने यहां एक किशोर अदालत में यह गुरुवार को यह दावा किया किया था कि गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल के सात साल के छात्र की कथित तौर पर हत्या के मामले में हिरासत में लिए गए इसी स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र ने अपने पिता और एक स्वतंत्र गवाह के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi