S M L

रायन मर्डर केस: वीडियो ने खोला राज, जल्द सुलझेगी गुत्थी

सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि प्रद्युम्न स्कूल पहुंचने के बाद सीधा बाथरूम गया था

FP Staff Updated On: Nov 17, 2017 09:28 AM IST

0
रायन मर्डर केस: वीडियो ने खोला राज, जल्द सुलझेगी गुत्थी

रायन मर्डर केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि प्रद्युम्न स्कूल पहुंचने के बाद सीधा बाथरूम गया था. उसके बाद बाथरूम की ओर बस कंडक्टर अशोक को जाते देखा गया और अशोक के बाद मामले में गिरफ्तार आरोपी छात्र बाथरूम पहुंचा था. वीडियो में आरोपी छात्र और प्रद्युम्न को साथ भी देखा गया है. दोनों को करीब आठ-नौ सेकेंड तक देखा गया.

वहीं इस मामले में पहले से गिरफ्तार बस कंडक्‍टर अशोक को फिलहाल सीबीआई से राहत नहीं मिली है. गुरुवार को अशोक की जमानत अर्जी पर सुनवाई टाल दी गई. कोर्ट ने प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार की जमानत याचिका पर आगे की दलीलों के लिए 20 नवंबर की तारीख तय की. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश रजनी यादव के सामने शुरू हुई सुनवाई पूरी नहीं हो पाई.

न्यायाधीश ने सीबीआई और आरोपी के वकीलों को सुना. प्रद्युम्न के पिता बरूण चंद्रा के वकील सुशील टेकरीवाल ने कुमार की जमानत रद्द करने के पक्ष में दलीलें दीं. टेकरीवाल ने कहा कि अदालत ने कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई 20 नवंबर तक स्थगित की. इस मामले की जांच कर रही सीबीआई ने सीसीटीवी फुटेज सहित अपनी जांच रिपोर्ट सौंपी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi