S M L

रायन मर्डर: अब कंडक्टर का परिवार करेगा पुलिस वालों पर केस

कडंक्टर के परिवार ने गुरुग्राम पुलिस के विशेष जांच दल के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराने का निर्णय किया है

Updated On: Nov 10, 2017 02:02 PM IST

Bhasha

0
रायन मर्डर: अब कंडक्टर का परिवार करेगा पुलिस वालों पर केस

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र की हत्या के सिलसिले में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा 16 वर्षीय छात्र के पकड़े जाने के बाद बस कंडक्टर अशोक कुमार के परिवार ने उन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने का निर्णय किया है जिन्होंने उसे ‘फंसाया’ था.

अधिकारियों के खिलाफ होगा केस दर्ज

छात्र की हत्या के मामले में शुरू में पुलिस ने अशोक को गिरफ्तार किया था.अशोक के पिता अमीरचंद ने बताया, ‘ये अब लगभग साफ हो चुका है कि मेरे बेटे अशोक को फंसाया गया और बलि का बकरा बनाया गया'. हमने गुरुग्राम पुलिस के विशेष जांच दल के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराने का निर्णय किया है.

इन अधिकारियों ने उसे फंसाया और मीडिया के सामने अपराध कबूल करने के लिए टार्चर किया और नशे का डोज दिया.’ अमीरचंद ने कहा कि उनके परिवार ने केस दर्ज करने के लिए गांव वालों से आर्थिक सहायता मांगी है.

खट्टर सरकार पर साधा निशाना

विपक्षी दल ने बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर पुलिस जांच में नाकामी के लिए हमला बोला है.पिछली हुडा सरकार के मंत्री अजय यादव ने 3 डीसीपी और विशेष जांच दल के सदस्यों के खिलाफ गहन जांच की मांग की है जिसने ‘गरीब कंडक्टर’ को बलि का बकरा बनाया था.

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने बताया कि यह खट्टर ‘सरकार’ की विफलता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi