विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

प्रद्युम्‍न की हत्या के 10 दिनों बाद खुला रायन इंटरनेशनल स्कूल

प्रद्युम्‍न के पिता का कहना है कि अगर सोमवार को स्‍कूल खुलता है तो स्‍कूल में से सबूत मिटाए जा सकते हैं

FP Staff Updated On: Sep 18, 2017 10:15 AM IST

0
प्रद्युम्‍न की हत्या के 10 दिनों बाद खुला रायन इंटरनेशनल स्कूल

गुरुग्राम में रायन इंटरनेशनल स्‍कूल प्रद्युम्‍न की मौत के 10 दिनों बाद सोमवार को खुला. दूसरी क्लास के स्टूडेंट प्रद्युम्‍न की हत्या के बाद से स्कूल बंद था. छात्र के पिता लगातार मांग कर रहे हैं कि स्कूल न खोला जाए. उनका कहना है कि स्कूल के दोबारा खुलने पर मामले से जुड़े सबूत मिट सकते हैं.

बच्चों के मन में हैं कई सवाल

स्कूल खुलते ही बच्चों का पहुंचना शुरू हो गया है. स्कूल पहुंचे एक छात्र ने कहा कि स्कूल आने में काफी डर लग रहा है. इसके साथ ही सिलेबस पिछड़ रहा है तो स्कूल आना ही पड़ेगा.

अभिभावकों ने बताया कि सोमवार सुबह बच्चे पूछ रहे थे कि क्या मैं स्कूल का टॉयलेट यूज करूंगा, क्या मैं पानी पीने के लिए क्लासरूम से बाहर जाऊंगा कई तरह के सवाल बच्चों के मन में थे.

एक बच्ची स्कूल आने के बाद रोने लगी और डर के कारण वह स्कूल में रहने को तैयार नहीं हुई. इसके बाद पेरेंट्स को उसे वापस ले जाना पड़ा. पेरेंट्स ने बताया कि स्कूल में सुरक्षा को लेकर संतुष्ट होने के बाद ही वे अपने बच्चों को वापस भेजेंगे.

प्रद्युम्‍न के पिता का क्या कहना है?

प्रद्युम्‍न के पिता का कहना है कि अगर सोमवार को स्‍कूल खुलता है तो इससे जांच प्रभावित हो सकती है. स्‍कूल में से सबूत मिटाए जा सकते हैं. जो इस मामले को और भी जटिल बना देगा. रायन इंटरनेशनल को हरियाणा सरकार द्वारा तीन महीनों के लिए टेकओवर कर लिया गया है.

सोमवार से शुरू हो रही है सुनवाई

सोमवार को ही प्रद्युम्‍न की मौत से जुड़े सभी मामलों में कोर्ट में सुनवाई होनी है. इसमें जमानत याचिकाएं भी शामिल हैं. लिहाजा जांच प्रभावित होने को लेकर संभावना व्‍यक्‍त की जा रही है.

प्रद्युम्‍न के पिता ने अभी स्‍कूल के बंद रहने की मांग की है. प्रद्युम्‍न की हत्‍या की गुत्‍थी उलझती ही जा रही है. हर रोज कुछ नई जानकारी के साथ ही अभी तक दोषी सिद्ध नहीं हो सका है. वहीं हत्‍या की असली वजह के बारे में भी पता नहीं चल सका है. रायन इंटरनेशनल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले प्रद्युम्‍न की गला काटकर हत्‍या की गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi