विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रायन मर्डर केसः प्रद्युम्न और आरोपी छात्र साथ जाते थे पियानो सीखने

इधर जुर्म कबूलने वाले छात्र के पिता ने कहा कि जांच के दौरान सीबीआई उनके बेटे को प्रताड़ित कर रही है. उसे उल्टा लटकाकर पूछताछ कर रही है

FP Staff Updated On: Nov 13, 2017 10:53 AM IST

0
रायन मर्डर केसः प्रद्युम्न और आरोपी छात्र साथ जाते थे पियानो सीखने

रायन इंटरनेशल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या की जांच चल रही है. सीबीआई को हर दिन नई जानकारी मिल रही है. आरोपी छात्र के जुर्म कबूलने के बावजूद सीबीआई कई एंगल से इसे पुख्ता करना चाहती है. नई जानकारी के मुताबिक दोनों छात्र साथ में पियानो सीखने जाते थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक दोनों छात्र एक दूसरे से अनजान नहीं थे. वे बेहतर तरीके से एक दूसरे को जानते थे. एक ही स्कूल के होने के अलावा दोनों पियानो सीखने भोंडसी स्थित एक ट्रेनिंग सेंटर जाते थे.

चूंकी दोनों छात्र एक दूसरे को पहले से जानते थे, ऐसे में आरोपी छात्र प्रद्युम्न को बहलाकर वॉशरूम ले जाने में सफल रहा. जहां उसने चाकू से उसकी हत्या कर दी.

आरोपी छात्र के पिता ने कहा थर्ड डिग्री टॉर्चर दे रही है सीबीआई 

इधर जुर्म कबूलने वाले छात्र के पिता ने कहा कि जांच के दौरान सीबीआई उनके बेटे को प्रताड़ित कर रही है. उसे उल्टा लटकाकर पूछताछ कर रही है. ये थर्ड डिग्री टॉर्चर है. आरोपी के पिता के मुताबिक उनका बेटा निर्दोष है.

वहीं जांच कर रही सीबीआई की टीम के सूत्र ने कहा है कि गुरुग्राम पुलिस ने रायन स्कूल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की मौत से जुड़े अपने जांच में कई अनियमितताएं बरती हैं और सबूतों से छेड़छाड़ की है. सीबीआई को अपने जांच के दौरान इसके सबूत मिले हैं.

अगर यह खबर सही साबित होती है तो लोगों के उन आरोपों की पुष्टि होगी, जिसमें यह कहा जा रहा था कि गुरुग्राम पुलिस ने प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच में लापरवाही की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi