Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

पंजाब के बाद यूपी में RSS कार्यकर्ता की हत्या

राजेश अपने भाई के साथ दुकान पर बैठा हुआ था. बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसमें राजेश की मौत हो गई और भाई बुरी तरह घायल हो गया.

FP Staff Updated On: Oct 21, 2017 01:37 PM IST

0
पंजाब के बाद यूपी में RSS कार्यकर्ता की हत्या

आरएसएस कार्यकर्ता और स्थानीय पत्रकार राजेश मिश्रा की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना यूपी की गाजीपुर में घटित हुई. इसमें राजेश का भाई भी बुरी तरह घायल हो गया है. हालांकि अभी तक कातिलों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है, लेकिन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

राजेश अपने भाई के साथ अपनी दुकान में बैठा हुआ था. शनिवार सुबह बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें राजेश की मौत हो गई और उसका भाई बुरी तरह घायल हो गया. घायल को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं चार दिन पहले पंजाब के लुधियाना में भी एक 60 वर्षीय आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी. पंजाब के रवींद्र गोसाई (60) सुबह शाखा से अपने घर जा रहे थे तभी रास्ते में दो बाइक सवार बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी.

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने कहा 'हमने आरोपियों की पहचान कर ली है और हमें विश्वास है कि आरोपी आज गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. राजेश मिश्रा की हत्या में 3 लोग शामिल थे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi