S M L

आरएसएस प्रचारकों का चार दिवसीय सम्मेलन 17 दिसंबर से

आरएसएस के प्रचारकों का 17 दिसंबर से चार दिवसीय सम्मेलन वडोदरा में शुरू हो रहा है.

Updated On: Dec 16, 2016 09:04 PM IST

FP Staff

0
आरएसएस प्रचारकों का चार दिवसीय सम्मेलन 17 दिसंबर से

वडोदरा: आरएसएस के प्रचारकों का 17 दिसंबर से चार दिवसीय सम्मेलन वडोदरा में शुरू हो रहा है. इसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत भी उपस्थित रहेंगे.
आरएसएस के एक पदाधिकारी ने बताया कि इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए भागवत 16 दिसंबर की रात में पहुंचेंगे.

आरएसएस के मध्य गुजरात के मीडिया प्रभारी भास्कर भट्ट ने बताया, 'संघ ने क्षेत्रीय प्रचारकों के लिए 17 दिसंबर से 20 दिसंबर तक एक सम्मेलन का आयोजन किया है. सम्मेलन का आयोजन शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित स्वामीनारायण मंदिर के परिसर में किया जाएगा.' उन्होंने बताया कि संघ प्रमुख भागवत और संगठन के अन्य पदाधिकारीगण इस सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

उन्होंने बताया, 'कल पश्चिमी क्षेत्र के प्रचारकों की बैठक होगी जिसमें गोवा, महाराष्ट्र, विदर्भ और गुजरात शामिल होंगे. रविवार को देश भर के क्षेत्रीय प्रचारकों की बैठक होगी.' भट्ट ने बताया कि सोमवार को भारत के पूर्णकालिक संघ प्रचारक चर्चा करेंगे.

भट्ट ने कहा, '20 दिसंबर को, भागवत वडोदरा शहर में एक आम सभा को संबोधित करने के पहले उद्योगपतियों के साथ एक बैठक करेंगे. बाद में वे अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे.'

भट्ट ने बताया कि इस सम्मेलन में गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी के आने की भी संभावना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi