S M L

सिद्धू, आमिर, नसीरुद्दीन पर RSS नेता इंद्रेश कुमार का प्रहार, कहा- तीनों हैं गद्दार

एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, 'तीनों अच्छे अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन वो देशद्रोही हैं, इसलिए सम्मान के लायक नहीं हैं. यह मीर जाफर और जयचंद्र जैसे हैं'

Updated On: Jan 29, 2019 02:25 PM IST

FP Staff

0
सिद्धू, आमिर, नसीरुद्दीन पर RSS नेता इंद्रेश कुमार का प्रहार, कहा- तीनों हैं गद्दार

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता इंद्रेश कुमार ने पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, फिल्म अभिनेता आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह पर कड़ा प्रहार किया है.

कुमार ने इनकी तुलना हिंदू राजा जयचंद और मीर जाफर से की. उन्होंने तीनों को गद्दार बताया. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में इंद्रेश कुमार ने कहा, 'तीनों (नवजोत सिंह सिद्धू, आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह) अच्छे अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन वो देशद्रोही हैं, इसलिए सम्मान के लायक नहीं हैं.' उन्होंने कहा कि यह मीर जाफर और जयचंद जैसे हैं.

आरएसएस नेता ने कहा, 'भारत को अजमल कसाब जैसे मुस्लिम युवाओं की जरूरत नहीं है, हमें पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे अब्दुल कलाम जैसे लोगों की जरूरत है. देश को कसाब, याकूब और इशरत जहां जैसे मुस्लिमों की नहीं, बल्कि कलाम के दिखाए पद पर चलने वाले मुस्लिमों की जरूरत है.'

उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले में सुनवाई में देरी के लिए कांग्रेस, वामपंथी, क्षेत्रीय सांप्रदायिक ताकतों और कुछ जजों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि सभी साधु-संतों को कांग्रेस, वामपंथी दलों के दफ्तरों और उन जजों के घर के बाहर धरना पर बैठ जाना चाहिए, जो इस मामले में देरी कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi