S M L

कांवड़ियों पर फूल बरसाने का खर्च 14 लाख रुपए था

प्रशांत कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे हेलिकॉप्टर में बैठकर कांवड़ियों पर गुलाब फूल बरसा रहे थे

FP Staff Updated On: Aug 09, 2018 09:53 PM IST

0
कांवड़ियों पर फूल बरसाने का खर्च 14 लाख रुपए था

दिल्ली से लेकर बुलंदशहर तक, हर जगह कांवड़ियों के उत्पाद की खबरें आ रही हैं. इसी बीच एक खबर आई थी कांवड़ियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाने की. मेरठ और इससे जुड़े आस-पास के जिलों में मेरठ जोन के एडिशनल डायरेक्टर जनरल प्रशांत कुमार सहित कुछ दूसरे पुलिस अधिकारियों ने कावंड़ियों पर हेलिकॉप्टर से गुलाब के फूल बरसाए थे.

इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 4 अगस्त को राज्य के गृह मंत्रालय ने एक आदेश की कॉपी जारी की थी. हेलिकॉप्टर जारी करने का मकसद 7 से 9 अगस्त के बीच कांवड़ियों की यात्रा पर नजर रखना और सर्विलांस करना था. इस ऑर्डर के मुताबिक, वह चॉपर एयर चार्टर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड से 14.31 लाख रुपए में हायर किया गया था.

इससे पहले 27 जुलाई को यूपी के गृह मंत्रालय ने पांच दिनों तक मेरठ रेंज में चॉपर सर्विलांस करवाया था. 28 जुलाई को योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ा यात्रा का एरियल सर्वे किया था. प्रशांत कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे हेलिकॉप्टर में बैठकर कांवड़ियों पर गुलाब फूल बरसा रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi