S M L

RPF SI Recruitment Exam: तारीख आगे बढ़ी, जानें कब होगा एग्जाम

RPF SI Recruitment Exam: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) में सब इंस्पेक्टर (SI) के पद के लिए होने वाले कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है

Updated On: Jan 09, 2019 04:59 PM IST

FP Staff

0
RPF SI Recruitment Exam: तारीख आगे बढ़ी, जानें कब होगा एग्जाम

RPF SI Recruitment Exam: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) में सब इंस्पेक्टर (SI) के पद के लिए होने वाले कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. पहले परीक्षा 9 जनवरी को होनी थी. ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया है कि 9 जनवरी को शेड्यूल ऑनलाइन एग्जाम की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. रिवाइज्ड शेड्यूल जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट si.rpfonlinereg.org पर जारी कर दिया जाएगा. साथ ही एसएमएस के जरिए भी इसकी जानकारी दी जाएगी.

वहीं केरल में फैली आशांति के चलते एग्जाम को रिशेड्यूस किया गया है. यहां पांच जनवरी को एग्जाम होना था, जो कि अब 10 जनवरी को होगा. उम्मीदवारों को रिवाइज्ड शेड्यूल का इंतजार करने को कहा गया है. इस एग्जाम के जरिए रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स/रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स में 9739 पदों पर भर्तियां होनी हैं.

आपको बता दें कि ये टेस्ट 15 अलग-अलग भाषाओं (Hindi, English, Urdu, Tamil, Telugu, Konkani, Malayalam, Kannada, Marathi, Gujarati, Bengali, Odia, Assamese, Manipuri and Punjabi) में कंडक्ट कराया जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi