S M L

सीबीआई ने रोटोमैक के मालिक विक्रम कोठारी गिरफ्तार किया

सीबीआई ने 18 फरवरी को बैंक ऑफ बड़ौदा की शिकायत पर केस रजिस्टर किया था. बैंक ऑफ बड़ौदा उस कंसोर्शियम का हिस्सा है, जिसने कोठारी को लोन दिया है

FP Staff Updated On: Feb 22, 2018 09:41 PM IST

0
सीबीआई ने रोटोमैक के मालिक विक्रम कोठारी गिरफ्तार किया

सीबीआई ने रोटोमैक कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी और उनके बेटे राहुल कोठारी को गिरफ्तार कर लिया है. रोटोमैक ने 3700 करोड़ रुपए का घोटाला किया है.  कोठारी ने देश के सात बैंकों को चूना लगाया है. बुधवार को सीबीआई ने कोठारी और उनके बेटे से लगातार तीसरे दिन पूछताछ की. इससे पहले कानपुर में सीबीआई ने कोठारी से पूछताछ की थी. सीबीआई ने कानपुर में कई जगहों पर कोठारी के घर और दफ्तर पर छापा मारा था.

सीबीआई का आरोप है कि कोठारी, उनकी पत्नी साधना और बेटे राहुल कोठारी पर लोन की रकम डायवर्ट करने का आरोप लगाया है. ये सभी रोटोमैक ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड  के डायरेक्टर्स हैं.

एजेंसी ने 18 फरवरी को बैंक ऑफ बड़ौदा की शिकायत पर केस रजिस्टर किया था. बैंक ऑफ बड़ौदा उस कंसोर्शियम का हिस्सा है, जिसने कोठारी को लोन दिया है. बैंक ने सीबीआई ने निवेदन किया था कि कोठारी परिवार के पासपोर्ट जब्त कर लिया जाए ताकि वे भाग ना सकें. विक्रम कोठारी पर यह आरोप है कि वह पिछले कई साल से डिफॉल्ट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi