S M L

हरियाणा: पुलिसवाले ने रोकी कार, तो महिला ने की जमकर पिटाई

दोनों में बहस हुई तो वीरेंद्र ने फोन कर अपनी बीवी प्रीति को बुला लिया. प्रीति ने आते ही ईएचसी अनिल को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए

Updated On: Mar 29, 2018 09:04 PM IST

FP Staff

0
हरियाणा: पुलिसवाले ने रोकी कार, तो महिला ने की जमकर पिटाई

रोहतक में ट्रैफिक पुलिस के एक जवान को सड़क पर गलत दिशा से कार लेकर आ रहे एक शख्स को रोकना महंगा पड़ गया. कार चालक ने अपनी पत्नी को फोन कर मौके पर बुलाया और पुलिसकर्मी के साथ जमकर मारपीट की. भरे बाजार पुलिसकर्मी को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए.

बता दें, रोहतक में भिवानी स्टैंड के पास एलिवेटेड रोड का निर्माण चल रहा है. निर्माण कार्य को लेकर पुलिस ने यातायात व्यवस्था बनाने के लिए दो महीने से यहां रोड वन वे कर रखा है. ट्रैफिक कंट्रोल के लिए वहां पर पुलिस तैनात रहती है.

बुधवार को ईएचसी अनिल कुमार और होमगार्ड का जवान सुनील परमार तैनात था. इसी दौरान बालंद गांव का वीरेंद्र गलत साइड से अपनी कार लेकर वहां पहुंचा. पुलिसकर्मी ने उसे रुकवा लिया और रूट वन वे का हवाला दे गाड़ी वापस मोड़ने को कहा. वीरेंद्र ने उसे धौंस दिखाते हुए गाड़ी वापस मोड़ने से मना कर दिया.

दोनों में बहस हुई तो वीरेंद्र ने फोन कर अपनी बीवी प्रीति को बुला लिया. प्रीति ने आते ही ईएचसी अनिल को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. अनिल कुमार ने मौके से भागकर बचने की कोशिश की तो दंपती उसके पीछे गालियां देते हुए मारने दौड़े. बाद में उनसे बचकर अनिल थाना पुरानी सब्जी मंडी पहुंचा.

इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. आरोपी महिला पुलिस को बाजार में ही मिल गई. वहीं उसका पति मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

(न्यूज़18 के लिए धीरेंद्र चौधरी की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi