S M L

होटल में गुंडागर्दी से सहमे रॉबर्ट वाड्रा, बोले- अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर लगता है डर

वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘मुझे हमारे बच्चों और देश की राजधानी के लोगों की सुरक्षा को लेकर डर लग रहा है. कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या है और इसके लिए जवाबदेह कौन है?’

Updated On: Oct 16, 2018 05:59 PM IST

FP Staff

0
होटल में गुंडागर्दी से सहमे रॉबर्ट वाड्रा, बोले- अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर लगता है डर
Loading...

यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के फाइव स्टार हयात होटल में सरेआम हथियार (पिस्तौल) लहराए जाने की घटना को डरावनी बताई है. उन्होंने कहा कि इस दृश्य को देखकर उन्हें अपने बच्चों और देश की राजधानी के लोगों की सुरक्षा की फिक्र हो रही है.

वाड्रा ने मंगलवार को फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘मुझे हमारे बच्चों और देश की राजधानी के लोगों की सुरक्षा को लेकर डर लग रहा है. कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या है और इसके लिए जवाबदेह कौन है?’ उन्होंने कहा, ‘क्या मुख्यमंत्री ने देखा कि क्या हो रहा है? होटल में बहुत सारे बच्चे रात का खाना खा रहे थे. ईश्वर हमारी सहायता करे.’

बता दें कि दिल्ली में हयात होटल के एंट्रेस गेट पर हथियार लहराने पर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आशीष पांडे के खुलेआम हथियार लहराने और एक महिला को धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

यह घटना 13 और 14 अक्टूबर की दरम्यानी रात हुई थी.

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरके पुरम स्थित हयात रिजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. होटल ने  कहा कि बीएसपी के पूर्व सांसद के बेटे के होटल में हथियार लहराने की घटना को वो ‘गंभीरता’ से ले रहा है. होटल ने कहा कि वो जांच में अधिकारियों से सहयोग कर रहा है.

आरोपी आशीष पांडेय लखनऊ का रहने वाला है और उसका बड़ा भाई रितेश पांडेय वर्तमान में यूपी के अकबरपुर से बीएसपी का विधायक है.

(भाषा से इनपुट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi