S M L

मां से पूछताछ पर Emotional हुए रॉबर्ट वाड्रा, कहा- जान-बूझकर परेशान कर रही सरकार

वाड्रा ने Facebook पर इमोशनल पोस्ट लिखकर अपनी मां मॉरीन वाड्रा को इस वजह से हो रही परेशानियों को जिक्र किया. उन्होंने यह फेसबुक पोस्ट मंगलवार सुबह ईडी की पूछताछ से पहले लिखा था

Updated On: Feb 12, 2019 06:40 PM IST

FP Staff

0
मां से पूछताछ पर Emotional हुए रॉबर्ट वाड्रा, कहा- जान-बूझकर परेशान कर रही सरकार

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच और पूछताछ का सामना कर रहे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का गुस्सा फूट पड़ा है. वाड्रा ने कहा है कि मोदी सरकार जान-बूझकर उन्हें परेशान कर रही है.

मंगलवार को वाड्रा ने फेसबुक पर इमोशनल पोस्ट लिखकर अपनी मां मॉरीन वाड्रा को इससे हो रही परेशानियों का जिक्र किया है. उन्होंने यह फेसबुक पोस्ट मंगलवार सुबह ईडी की पूछताछ से पहले लिखा. वाड्रा ने अपनी मां मॉरीन वाड्रा से पूछताछ से पहले एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो उनसे साथ नजर आ रहे हैं.

उन्होंने लिखा, समझ में नहीं आ रहा है कि सरकार एक वरिष्ठ नागरिक के साथ बदले की भावना से क्यों काम कर रही है. वो भी उस महिला के साथ, जिसने अपनी बेटी को सड़क दुर्घटना में खोया है. उसके बेटे और पति की डायबिटिज की बीमारी की वजह से मौत हो गई. वाड्रा ने कहा, परिवार में तीन मौतों के बाद मैंने सिर्फ उन्हें (मॉरीन वाड्रा को) अपने कार्यालय में मेरे साथ समय बिताने के लिए कहा ताकि मैं उनकी देखभाल कर सकूं और हम दोनों अपने दुख से उबर सकें.'

वाड्रा ने कहा कि अब उनकी मां को 'मेरे कार्यालय में समय बिताने' की कीमत चुकानी पड़ रही है. उन पर आरोप लगाया जा रहा है, छवि धूमिल की जा रही है और पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है.

बता दें कि कथित बीकानेर जमीन घोटाले में मंगलवार को रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां मॉरीन वाड्रा जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए. बीते एक हफ्ते में वाड्रा की ईडी के सामने यह चौथी पेशी थी. इससे पहले पिछले हफ्ते तीन मौकों पर वो मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशों में ‘अवैध’ तरीके से संपत्ति खरीदने मामले में दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुए थे.

वाड्रा और उनकी मां राजस्थान हाईकोर्ट के निर्देश पर मंगलवार को ईडी के सामने पेश हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi