S M L

ED मुझपर रॉबर्ट वाड्रा का नाम लेने के लिए दबाव बना रही है: जगदीश शर्मा

कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा को सुबह हिरासत में लिया गया था. अब ईडी ने उन्हें रिहा कर दिया है

Updated On: Dec 08, 2018 10:17 PM IST

FP Staff

0
ED मुझपर रॉबर्ट वाड्रा का नाम लेने के लिए दबाव बना रही है: जगदीश शर्मा

रक्षा सौदों में कमीशन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा को सुबह हिरासत में लिया था. रक्षा सौदों में कमीशन में ईडी कांग्रेस अध्यक्ष रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में रॉबर्ट वाड्रा के करीबी माने जाने वाले जगदीश शर्मा के घर भी छापेमारी की गई थी और उन्हें पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ले जाया गया था. अब ईडी ने उन्हें रिहा कर दिया है. रिहा होने के बाद शर्मा ने ईडी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि- ईडी मुझ पर रॉबर्ट वाड्रा का नाम लेने का दबाव बना रहा है.

रक्षा सौदों में कमीशन मामले में ईडी रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगियों के ठिकानों पर शुक्रवार सुबह से ही दिल्ली समेत एनसीआर इलाके में छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में दिल्ली के धर्म मार्ग स्थित जगदीश शर्मा के ट्रस्ट 'भारती संगम' के दफ्तर में कई घंटे तक तफ्तीश करती रही. स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी कंपनी के वकील तबरेज ने ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ईडी वाड्रा के सुखदेव विहार स्थित ऑफिस में दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी थी साथ ही उन्होंने कर्मचारियों को 13 से 14 घंटे तक बंद करके रखा था. उनका ये भी कहना था कि ईडी ने गेट में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और ऑफिस को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया.

कांग्रेस इसे बदले की कार्रवाई का नाम दे रही है. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में अपनी तय हार को लेकर बौखला गई है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'मोदी सरकार के दिन अब पूरे हो गए हैं, पर निरंकुश बादशाह पर बादशाहत ऐसी चढ़ी है कि नियम-कानून-संविधान सब पांव तले रौंद रहे हैं. वो अपनी तय हार से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं, इसलिए इस मंत्र पर चल रहे हैं, रेड करवाओ और बीजेपी की हार से ध्यान भटकाओ.

वहीं वाड्रा के वकील का कहना है कि ईडी ने कोई तलाशी वारंट नहीं दिखाया, ताले तोड़ दिए और अंदर के लोगों को बाहर तक नहीं आने दिया. बादशाहत ऐसी चढ़ी है कि नियम-कानून-संविधान सब पांव तले रौंद रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

रॉबर्ट वाड्रा के करीबी कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर ED का छापा

आईटी, ईडी भेजकर विपक्ष में बैठे लोगों को निशाना बना रही है सरकार: कपिल सिब्बल

रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है मोदी सरकार: कांग्रेस

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi