S M L

गोरखपुर में बेकाबू कार पलटी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक यह सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद गड्ढे में जा गिरी. जिससे उसमें सवार 6 लोगों की मौत हो गई

Updated On: Apr 01, 2018 11:49 AM IST

FP Staff

0
गोरखपुर में बेकाबू कार पलटी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

यूपी के गोरखपुर में शनिवार रात एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग एक कार में सवार थे. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ.

गोरखपुर जिले के मल्हानपुर गांव में कार पलटने से यह दुर्घटना हुई. हादसे में एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए गोरखपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के शिकार सभी लोग एक ही परिवार के हैं. वो सभी गगहा थाना क्षेत्र के चंवरिया गांव के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि मुनेश्वर शर्मा अपने परिवार के साथ अपनी बीमार बड़ी बेटी को देखने के बाद शनिवार रात परसा से वापस लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी पेड़ से टकरा कर पलट गई और गड्ढे में जा गिरी.

पुलिस के मुताबिक यह सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद गड्ढे में जा गिरी. जिससे उसमें सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतकों की पहचान मुनेश्वर शर्मा, माधुरी शर्मा, तान्या शर्मा, हर्षिता शर्मा, राकेश शर्मा और पंकज शर्मा के रूप में हुई है. इस हादसे में मुनेश्वर के भाई दिलीप शर्मा गंभीर रूप से घायल हैं.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi