S M L

तेज प्रताप ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोले- घुट-घुट कर जीने से फायदा नहीं

पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे तेज प्रताप ने पत्रकारों से कोर्ट में तलाक की अर्जी देने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं, अच्छा है तलाक ले लूं

Updated On: Nov 03, 2018 12:22 PM IST

FP Staff

0
तेज प्रताप ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोले- घुट-घुट कर जीने से फायदा नहीं
Loading...

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. शनिवार सुबह रांची पहुंचने पर उन्होंने पत्रकारों से कोर्ट में तलाक की अर्जी देने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं, अच्छा है तलाक ले लूं.

उन्होंने कहा, मेरा और ऐश्वर्या का कोई मेल नहीं. हम दोनों के बीच सोसाइटी गैप है. मेरे इस फैसले पर मेरे परिवार के लोग भी मेरे साथ खड़े नहीं हैं. ऐश्वर्या के साथ शादी के लिए मैं तैयार नहीं था. मुझे मोहरे की तरह इस्तेमाल किया गया. लालू यादव को भी इस बात की जानकारी थी. मैंने अपनी मां राबड़ी देवी से भी बात की लेकिन मुझे किसी का साथ नहीं मिला.

तेज प्रताप यहां अपने पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे हैं. बताया जा रहा है रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू ने जब से उनके तलाक की बात सुनी है वो सदमे में हैं. सूत्रों के अनुसार लालू यादव की तबीयत इससे और ज्यादा खराब हो गई है.

Tej Pratap Marriage

तेज प्रताप की ऐश्वर्या राय से इसी साल 12 मई को पटना में धूमधाम से शादी हुई थी (फोटो: पीटीआई)

फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की, 29 नवंबर को सुनवाई

शुक्रवार को पटना के फैमिली कोर्ट में तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी दाखिल की थी. कोर्ट में इस पर 29 नवंबर को सुनवाई होनी है. उनके वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा, 'मैं इस बारे में अधिक कुछ नहीं कह सकता. मेरे मुवक्किल ने मुझसे सिर्फ इतना कहा कि उनका और उनकी पत्नी का आपस में तालमेल नहीं बैठ पा रहा है इसलिए वो तलाक चाहते हैं.'

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की शादी हुई है. 12 मई को पटना में धूमधाम से हुई इस शादी में नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, सुशील मोदी समेत अनेक गणमान्य लोग शामिल हुए थे.

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव को तेज प्रताप की शादी में शरीक होने के लिए विशेष तौर पर छुट्टी मिली थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi