S M L

पिता लालू प्रसाद यादव के बिगड़ते स्वास्थ्य से परेशान हैं तेजस्वी यादव

मुंबई के एशियन हर्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को देखने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि वो उनकी ‘बिगड़ती’ तबीयत को लेकर चिंतित हैं

Updated On: Aug 21, 2018 08:40 AM IST

FP Staff

0
पिता लालू प्रसाद यादव के बिगड़ते स्वास्थ्य से परेशान हैं तेजस्वी यादव

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव का स्वास्थ्य काफी खराब है. इस बात से उनके बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव काफी चिंतित हैं.

तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि वो अपने पिता लालू प्रसाद यादव की ‘बिगड़ती’ तबीयत को लेकर चिंतित हैं. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, 'बीमार पिता को देखने मुंबई के एशियन हर्ट इंस्टीट्यूट आया हूं. कई बीमारियों से ग्रसित मेरे पिता यहां इलाज के लिए भर्ती हैं. उनकी गिरती सेहत और बढ़ते इंफेक्शन (संक्रमण) को देखकर चिंतित हूं. दुआ करता हूं कि चौबीसों घंटे डॉक्टरों की निगरानी और बेहतर इलाज से वो जल्द स्वस्थ हो जाएं.'

आरजेडी प्रमुख का एक सप्ताह से अधिक समय से मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा है. अस्पताल के एक प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी.

बता दें कि लालू यादव इन दिनों जमानत पर चल रहे हैं. उन्हें रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीन अलग-अलग मामलों में दोषी करार देकर सजा सुनाई है.

जमानत मिलने से पहले उनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा था. लेकिन लालू यादव ने आरोप लगाया था कि उन्हें समुचित इलाज नहीं मुहैया नहीं कराया जा रहा है. बाद में रिम्स के डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के एम्स रेफर कर दिया था. हालांकि कोर्ट से जमानत मिलने के बाद लालू ने इलाज के लिए मुंबई का रुख किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi