S M L

चारा घोटाला: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव को जेल भेजा गया

आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट में गुरुवार को सरेंडर किया, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया

Updated On: Aug 30, 2018 01:08 PM IST

FP Staff

0
चारा घोटाला: RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव को जेल भेजा गया

आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सरेंडर करने कोर्ट पहुंचे. उन्होंने सीबीआई कोर्ट में गुरुवार को सरेंडर किया. जिसके बाद लालू को जेल भेज गया. बीमारी के कारण लालू डेढ़ महीने से जमानत पर थे. लालू चारा घोटाले के 4 मामलों में सजा काट रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव के सरेंडर करने से पहले झारखंड विकास मोर्चा के प्रमुख बाबू लाल मराडी ने रांची में उनसे मुलाकात भी की.

अस्‍थाई जमानत की अवधि बढ़ाने से झारखंड हाईकोर्ट के इनकार के बाद लालू प्रसाद यादव रांची पहुंचे. लालू बीते डेढ़ महीने से एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में दिल और किडनी की बीमारी का भी इलाज करा रहे थे. उनके हेल्थ अपडेट पर अस्पताल सूत्रों का कहना है कि लालू यादव की हालत अच्छी नहीं है. उनके दिल की नसों में ब्लॉकेज है और किडनी में भी इन्फेक्शन है.

लालू यादव को शुगर और ब्लड प्रेशर की भी शिकायत है जिसके चलते उनका इलाज भी धीमी गति से हो रहा है. विपक्ष ने भी कहा था कि लालू को बेहतर इलाज मिलना चाहिए, रिम्स में लालू के बेहतर इलाज की व्यवस्था नहीं है. उनके बेटे तेजस्वी यादव ने भी शिकायत की थी कि लालू यादव का स्वास्थ्य गिर रहा है. लेकिन उन्हें इलाज के लिए छूट नहीं दी जा रही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi