S M L

बिगड़ी तबीयत के चलते अस्पताल पहुंचे लालू, इलाज के लिए जाएंगे मुंबई

शनिवार की सुबह लालू को पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुबह में उन्होंने सीने में दर्द, चक्कर आने और बेचैनी की शिकायत की थी

FP Staff Updated On: May 19, 2018 05:16 PM IST

0
बिगड़ी तबीयत के चलते अस्पताल पहुंचे लालू, इलाज के लिए जाएंगे मुंबई

चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत फिर खराब हो गई है. उन्हें शनिवार की सुबह पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुबह में उन्होंने सीने में दर्द, चक्कर आने और बेचैनी की शिकायत की थी.

लालू को पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया. इस दौरान लालू का शुगर लेवल काफी बढ़ा हुआ था. दो घंटे के उपचार के बाद लालू को डिस्चार्ज कर दिया गया और वो घर आ गए हैं. लालू को डायबिटीज, किडनी और हाई ब्लडप्रेशर की बीमारी है. अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार, लालू को सांस लेने में परेशानी और बेचैनी की समस्या थी. इस दौरान उनकी सभी प्रकार की जांच की गई. और स्थिति सामान्य होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लालू अब आगे के इलाज के लिए मुंबई जाने वाले हैं. इसके लिए वो मंगलवार को निकलेंगे. वो यहां उसी अस्पताल में जाएंगे, जहां उन्होंने बाईपास सर्जरी कराई थी. वो अपने किडनी के ट्रीटमेंट के लिए भी बेंगलुरु जाने वाले हैं.

इसके पहले लालू दिल्ली के एम्स और रांची के रिम्स में एडमिट हो चुके हैं. लालू को चारा घोटाले में सजा हुई है लेकिन फिलहाल वो 6 हफ्तों की पैरोल पर चल रहे हैं. उन्हें बिरसा मुंडा जेल से पैरोल मिली थी, ताकि वो अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल हो पाएं और अपना इलाज करा पाएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi