live
S M L

पेटीएम का प्रचार कर रहे हैं पीएम मोदी: लालू प्रसाद यादव

नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मतवाले हाथी' की तरह तानाशाही कदम उठाया है.

Updated On: Dec 20, 2016 06:56 PM IST

IANS

0
पेटीएम का प्रचार कर रहे हैं पीएम मोदी: लालू प्रसाद यादव

पटना: लालू प्रसाद ने मंगलवार को एकबार फिर नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उन्होंने 'मतवाले हाथी' की तरह तानाशाही कदम उठाया है. उन्होंने दावा किया कि नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके साथ होंगे.

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री एक तानाशाह की तरह कदम उठा रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मोदी जी, आपने मतवाले हाथी की तरह तानाशाही कदम उठाया है. लगता है, यहां का सारा पैसा चीन चला जाएगा.'

साथ ही लालू प्रसाद यादव ने ट्वीटर पर भी मोदी पर तंज कसते हुए, उन पर चीनी कंपनी 'पेटीएम' का प्रचार करने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ऐसा कोई पीएम (प्रधानमंत्री) होता है? जो सरेआम चीनी कंपनी का प्रचार कर कहता हो, पेटीएम कर लो. 'पेटीएम' का मतलब पे टू मी. जनाब, पीएम गरिमा का पद होता है.'

नोटबंदी के खिलाफ मिलेगा नीतीश का साथ

आरजेडी सुप्रीमो ने कहा है कि नोटबंदी पर आरजेडी द्वारा आहूत आंदोलन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी साथ होंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने भी कैशलेस के मुद्दे पर केंद्र सरकार का विरोध किया है.

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार ने उनसे कहा है कि 50 दिन बाद हम नोटबंदी का रिव्यू करेंगे और फिर केंद्र सरकार को इसका जवाब देना होगा.

गौरतलब है कि नीतीश नोटबंदी के निर्णय का स्वागत करते हुए इसका समर्थन किया है.

लालू ने आगे कहा, 'नरेंद्र मोदी की बात पर अब कोई विश्वास नहीं करता. देश में उनकी विश्वसनीयता समाप्त हो गई है.'

उल्लेखनीय है कि आरजेडी नोटबंदी के विरोध में राज्य में चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा की है.

लालू नोटबंदी से देश में पैदा हुए मुश्किल भरे हालात को लेकर लगातार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi