S M L

Rising India summit: पीएम मोदी के संबोधन के साथ 16 मार्च को शुरू होगा कार्यक्रम

समिट का उद्देश्य दुनियाभर के विचारकों और विद्वानों को एक मंच पर लाना होगा

Updated On: Mar 12, 2018 12:30 PM IST

FP Staff

0
Rising India summit: पीएम मोदी के संबोधन के साथ 16 मार्च को शुरू होगा कार्यक्रम

देश के सबसे बड़ा टीवी समूह न्यूज 18 नेटवर्क के कार्यक्रम 'राइजिंग इंडिया' में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह और कैप्टन अमरिंदर सिंह जैसे राजनेताओं के अलावा क्रिकेट जगत के तीन बड़े नाम सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली भी एक ही मंच पर दिखाई देने वाले हैं.

समिट का उद्देश्य दुनियाभर के विचारकों और विद्वानों को एक मंच पर लाना होगा. इसी के तहत न्यूज 18 के कार्यक्रम राइजिंग इंडिया समिट का शुभारंभ 16 मार्च को होगा. राइजिंग इंडिया समिट के तहत नेटवर्क 18 देश और दुनिया के कई विशिष्ट जनों के साथ संवाद स्थापित करेगा. इस कार्यक्रम में देश के दिग्गजों के साथ-साथ दुनिया की कई मशहूर हस्तियां भी शिरकत करेंगी.

बिजनेस लीडर्स की बात करें तो इंद्रा नूयी, नंदन नीलकेणी, विजय शेखर शर्मा, चंदा कोचर और उदय कोटक हिस्सा लेंगे. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से शाहरुख़ खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और एकता कपूर भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा मशहूर कनेडियन पत्रकार-लेखक मैल्कम ग्लेडवेल और नोबल पुरुस्कार विजेता अर्थशास्त्री पॉल क्रुगमैन भी भारतीय अर्थव्यवस्था के भविष्य पर बात करेंगे.

इन सबके आलावा गबोन के राष्ट्रपति अली बांगो ओंडिंबा, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी नेशनल प्रेजिडेंट अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस के नेता शशि थरूर, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल और बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे और आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू भी शामिल होंगे.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi