S M L

गाजियाबाद: पूर्व डिस्ट्रिक्ट जज ने खुद को गोली मारी, पत्नी की मौत के बाद थे डिप्रेशन में

नेहरू नगर निवासी पूर्व जज देवदत्त शर्मा ने अपनी लाइसेंसी डबल बैरल गन से खुद को गोली मारी

Updated On: Jun 23, 2018 06:16 PM IST

FP Staff

0
गाजियाबाद: पूर्व डिस्ट्रिक्ट जज ने खुद को गोली मारी, पत्नी की मौत के बाद थे डिप्रेशन में

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक रिटायर्ड एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. नेहरू नगर निवासी पूर्व जज देवदत्त शर्मा ने अपनी लाइसेंसी डबल बैरल गन से खुद को गोली मारी. शुक्रवार सुबह हुई इस घटना पर पूर्व जज के परिजनों का कहना है कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रिटायर्ड जज देवदत्त शर्मा के परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी की मौत के बाद से डिप्रेशन में थे. वह डिप्रेशन की दवाईयां भी ले रहे थे. परिजनों के मुताबिक देवदत्त की पत्नी सत्यवती की इसी साल मार्च महीने में मौत हो गई थी. इसी के साथ परिजनों का कहना है कि जिस वक्त उन्होंने खुद को गोली मारी थी तब वह कमरे में अकेले ही थे.

नेहरू नगर निवासी पूर्व जज देवदत्त अपने घर में दो बेटों के साथ रहते थे. जहां उन्होंने शुक्रवार की सुबह करीब तीन से चार बजे के बीच खुद को गोली मार ली थी. परिजनों ने बताया कि उन्हें सुबह छह बजे इस बात की जानकारी मिली की उन्होंने खुद को गोली मार ली है. हालांकि परिजनो ने कहा कि AC चलने के कारण उन्होंने गोली की कोई आवाज नहीं सुनी क्योंकि AC की आवाज बहुत तेज थी. एसएचओ ने बताया कि बॉडी को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi