S M L

पाक को BSF का जवाब, 9000 मोर्टार दाग खत्म की चौकियां

पाकिस्‍तान की ओर से युद्धविराम तोड़ने के जवाब में बीएसएफ ने पिछले चार दिनों में अंतर्राष्‍ट्रीय सीमा पर 9000 से ज्यादा मोर्टार दागे हैं

Updated On: Jan 23, 2018 10:44 AM IST

Bhasha

0
पाक को BSF का जवाब, 9000 मोर्टार दाग खत्म की चौकियां

एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है. बीएसएफ ने बताया कि सोमवार को इंटरनेशनल बॉर्डर पर जवाबी कार्रवाई के दौरान बीएसएफ ने पाकिस्तान की कई चौकियों को तबाह कर दिया. इतना ही नहीं बीएसएफ ने पाकिस्तान का एक तेल टैंक भी नष्ट कर दिया है.

पाकिस्‍तान की ओर से युद्धविराम तोड़ने के जवाब में बीएसएफ ने पिछले चार दिनों में अंतर्राष्‍ट्रीय सीमा पर 9000 से ज्यादा मोर्टार दागे हैं. बीएसएफ के वरिष्‍ठ अधिकारियों ने बताया कि जम्‍मू क्षेत्र में 190 किलोमीटर लंबी अंतरराष्‍ट्रीय सीमा पर स्थिति काफी तनावपूर्ण है.

बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा जम्मू में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर बिना उकसावे के की जा रही फायरिंग का बीएसएफ उपयुक्त और सटीक जवाब दे रही है. सीमा सुरक्षा बल द्वारा की जा रही सटीक फायरिंग में कई स्थानों पर दुश्मन के गोलीबारी के ठिकानों, गोलाबारूद और तेल डिपो को तबाह कर दिया गया. प्रवक्ता ने दो छोटे वीडियो क्लिप्स भी जारी किए हैं जिनमें कथित तौर पर तेल डिपो को तबाह होते दिखाया गया है.

जम्मू में सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से गुरुवार से की जा रही गोलीबारी में पांच सुरक्षाकर्मियों समेत 12 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 60 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi