S M L

गुजरात: गणतंत्र दिवस परेड में स्टंट करते हुए फिसली बाइक, 6 बच्चे घायल

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद तुरंत ही घायलों को पालनपुर के सिविल अस्पताल ले जाया गया.

Updated On: Jan 26, 2019 04:58 PM IST

PTI

0
गुजरात: गणतंत्र दिवस परेड में स्टंट करते हुए फिसली बाइक, 6 बच्चे घायल

गणतंत्र दिवस के मौके पर गुजरात में एक बड़ा हादसा सामने आ गया. पालनपुर में राज्य स्तरीय गणतंत्र समारोह में परेड के दौरान स्टंट के दौरान बाइक फिसल गई. जिसके कारण 7 लोग घायल हो गए. वहीं घायल लोगों का तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गुजरात में 70वें गणतंत्र दिवस समारोह में बाइक स्टंट के दौरान अचानक से बाइक स्लिप हो गई. जिसके कारण 6 बच्चे और बाइक को चलाने वाली महिला कॉन्स्टेबल घायल हो गई. दरअसल, स्टंट के दौरान महिला ने बाइक से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसका कारण ये हादसा हुआ. इस मामले को लेकर बनासकांठा पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा कि संतुलन खो जाने के बाद स्टंट करते हुए मोटरसाइकिल फिसल गई और 11-12 उम्र के बच्चों के एक समूह को बाइक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद 6 बच्चे घायल हो गए और साथ ही राइडर भी घायल हो गई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद तुरंत ही घायलों को पालनपुर के सिविल अस्पताल ले जाया गया और इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. वहीं समारोह में भाग लेने आए मुख्यमंत्री विजय रूपानी, राज्य के मुख्य सचिव जेएन सिंह और पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा के साथ अस्पताल पहुंचे. समारोह का आयोजन शहर के रामपुरा चौक के पास मैदान में किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi